भागलपुर में सिल्क करोबारी हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ खाली, अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352632

भागलपुर में सिल्क करोबारी हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ खाली, अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए बदमाश

सिल्क कारोबारी मृतक मोहम्मद अफजाल बिहार सरकार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन के करीबी बताए जा रहे हैं. मृतक मोहम्मद अफजाल को एक (12) वर्षीय पुत्र भी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

भागलपुर में सिल्क करोबारी हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ खाली, अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए बदमाश

भागलपुर : भागलपुर के नाथनगर में कल देर रात हुए गोलीबारी मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी में हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. सिल्क करोबारी मृतक मोहम्मद अफजाल को अपराधियों ने उस वक्त गोली मारकर उनकी हत्या कर दी जब वह दुकान बंद कर घर की ओर जा रहा था.

अफजाल की मौके पर हो गई थी मौत
बता दें कि अफजाल गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए और घटनास्थल पर ही अचेत होकर गिर गया. घटना की खबर मिलते ही परिजनों ने आनन-फानन में उसे जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अफजाल की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

शाहनवाज हुसैन का करीबी था मोहम्मद अफजाल
सिल्क कारोबारी मृतक मोहम्मद अफजाल बिहार सरकार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन के करीबी बताए जा रहे हैं. मृतक मोहम्मद अफजाल को एक (12) वर्षीय पुत्र भी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम, सीनियर एसपी, एसपी सिटी, एएसपी और छह थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन की. हालांकि पुलिस ने मौके से एक संदिग्ध बाइक भी बरामद किया है. घटनास्थल पर पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक खोखा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है, हालांकि 12 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को अपराधियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. देर रात हो जाने के कारण सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ नहीं लगी है.

इनपुट- अजय

ये भी पढ़िए- डीसी के निर्देश पर एसडीओ हरिवंश पंडित ने बांसलोई नदी का किया निरीक्षण, पाई कई खामियां

Trending news