ये कैसी विडंबना? महिला-बच्चे को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस 'खामोश'
Advertisement

ये कैसी विडंबना? महिला-बच्चे को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस 'खामोश'

मुंगेर में एक महिला विवाद ने एसपी कार्यालय में गुहार लगाई है. पीड़िता ने फरियाद लगाते हुए कहा है कि बच्चों के विवाद में उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी जा रही है. 

महिला और उसके बच्चे को मिली जान से मारने की धमकी (प्रतीकात्मक फोटो)

Munger: मुंगेर में एक महिला विवाद ने एसपी कार्यालय में गुहार लगाई है. पीड़िता ने फरियाद लगाते हुए कहा है कि बच्चों के विवाद में उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी जा रही है. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. 

दरअसल वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के दलहट्टा कुम्हर टोली में गुरुवार को 12 वर्षीय दो बच्चों के बीच गाली-गलौज को लेकर मारपीट हुई. इसके बाद आस-पास के लोगों ने मामला को शांत कर दिया था. हालांकि, इसके बाद एक बच्चे के परिजन चंडी स्थान गोढ़ी टोला निवासी मोहरा सहनी अपने बच्चे को लेकर कुम्हर टोली पहुंचे. यहां उन्होंने दूसरे बच्चे के परिवारवालों के साथ मारपीट की. इस दौरान दूसरे बच्चे की मां गुड़िया देवी घायल हो गई थी. 

ये भी पढ़े: PM के हस्तक्षेप के बाद बिहार को प्रतिदिन मिलेगा 194 टन Oxygen: सुशील मोदी

 

इस मामले पर घायल गुड़िया देवी ने बताया कि उनका बेटा रिशु राज घर के बाहर बैठा हुआ था. तभी चंडी स्थान गोढ़ी टोला निवासी मोहरा सहनी का पुत्र ट्यूशन से घर जा रहा था. इस दौरान उसने मेरे बेटे को गाली थी, जिस पर उसने दो थप्पड़ मार दिए. इसके बाद वो परिवार वालों के साथ हमारे घर पर आ गया. हमने उनके परिवार वालों को समझाने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने एक न सुनी. उन्होंने मेरे साथ मारपीट की. इसके अलावा घर में लूटपाट भी. वो बार-बार मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. 

महिला ने आगे बताया कि इस मामले पर पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है, लेकिन इसके बाद भी कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है. ऐसे में वो अपनी और अपने बच्चे की जान बचाने के लिए एसपी ऑफिस आई हूं.

(इनपुट: प्रशांत कुमार)

Trending news