जमुईः ट्रक की जोरदार टक्कर से दो लोगों की हुई मौत, नौ की हालत गंभीर, ड्राइवर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1606337

जमुईः ट्रक की जोरदार टक्कर से दो लोगों की हुई मौत, नौ की हालत गंभीर, ड्राइवर फरार

लखीसराय मुख्य मार्ग पर अंबा गांव के पास रविवार की अहले सुबह भीषण सड़क हादसा में ऑटो चालक और एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि ऑटो पर सवार नौ लोग बुरी तरह घायल हो गए.

जमुईः ट्रक की जोरदार टक्कर से दो लोगों की हुई मौत, नौ की हालत गंभीर, ड्राइवर फरार

जमुईः लखीसराय मुख्य मार्ग पर अंबा गांव के पास रविवार की अहले सुबह भीषण सड़क हादसा में ऑटो चालक और एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि ऑटो पर सवार नौ लोग बुरी तरह घायल हो गए. घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम के द्वारा सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सभी की हुई पहचान 
डॉक्टर अरविंद कुमार के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद दो की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. जबकि बाकी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक चालक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के तिलकपुर गांव निवासी सोखो रजक के पुत्र जद्दु रजक और राजकुमार यादव की दो वर्षीय पुत्री निशा कुमारी के रूप में हुई है. जबकि घायलों में तिलकपुर गांव निवासी शांति देवी, राजकुमार यादव, पंकज यादव, सुखदेव यादव, भुसिया देवी, बेनी यादव, आठ वर्षीय सतीश कुमार, नौ वर्षीय सचिन कुमार और एक अन्य चालक किशन पंडित घायल हुए हैं. जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

दुर्घटना में 11 लोग घायल 
मृतक चालक के अलावा मृतक बच्ची और सभी घायल एक ही परिवार के हैं. जानकारी के अनुसार आटो पर सवार होकर एक ही परिवार के 12 लोग गंगा स्नान के लिए हाथीदह जा रहे थे. जैसे ही ऑटो अंबा गांव के पास पहुंचा इसी दौरान बालू घाट की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मारते हुए फरार हो गई. इस दुर्घटना में 11 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को पुलिस टीम के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर अरविंद कुमार ने ऑटो चालक जद्दु रजक और दो वर्षीय बच्ची निशा कुमारी को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. फिलहाल फरार ट्रक की पहचान नहीं हो पाई है. 

भीषण हादसे में दो की मौत
पुलिस घटना की जांच पड़ताल और ट्रक की पहचान में जुटी हुई है. इस भीषण हादसे में दो की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. पूरे परिवार और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

इनपुट-विकास चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar Tourism: बिहार में लेना चाहते है 'स्विटजरलैंड' का मजा, तो आइए रोहतास के दुर्गावती जलाशय, सुंदरता मोह लेगा आपका मन

Trending news