उफ क्या वीडियो है! पवन सिंह और सपना चौधरी के इस गाने ने मचा डाला गदर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1746385

उफ क्या वीडियो है! पवन सिंह और सपना चौधरी के इस गाने ने मचा डाला गदर

भोजपुरी के पावर स्टार पवन और सपना चौधरी का एक वीडियो गाना सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. दोनों ने भोजपुरी गाने लहंगा लहक जाई में खूब महफिल जमाई है. लहंगा लहक जाई गाने यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. अब तक इस गाने को 52,630,357  व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह और सपना चौधरी

Bhojpuri Song : भोजपुरी के पावर स्टार पवन और सपना चौधरी का एक वीडियो गाना सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. दोनों ने भोजपुरी गाने लहंगा लहक जाई में खूब महफिल जमाई है. लहंगा लहक जाई गाने यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. अब तक इस गाने को 52,630,357  व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को फैंस का प्यार लगातार मिल रहा है. बता दें कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं, भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

लहंगा लहक जाई को फैंसा का मिल रहा प्यार

लहंगा लहक जाई को पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया हैं. इस के वीडियो में पवन सिंह के साथ हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी ने एक्टिंग की है. दोनों स्टार की जोड़ी शानदार दिख रही है. फैन्स पवन सिंह और सपना चौधरी की जोड़ी को खूब पंसद कर रहे हैं. गाने के लिरिक्स धीरज बबुआन ने लिखा है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

ये भी पढ़ें : Bhojpuri Cinema : पवन सिंह का गाना यूट्यूब से डिलीट! मचा बवाल, जानें वजह

पवन पर गाना चोरी का आरोप

बता दें कि इस बीच पवन सिंह का एक गाना यूट्यूब से डिलीट हो गया है. गाना डिलीट होने की वजह कॉपी राइट माना जा रहा है. दरअसल, कुछ दिन पहले पवन सिंह का एक गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. उस गाने के की थीम थी 'चल चल तोरा माई से कह देब...' इस गाने को पवन सिंह पर चोरी करके गाने का आरोप लगा था. जब ये गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. उस वक्त मीडिया में चर्चा थी कि पवन सिंह ने राधे श्याम रसिया का गाना चुरा कर गा दिया है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर राधे श्याम रसिया ने 12 साल पहले ही गा दिया था.

ये भी पढ़ें : अक्षरा सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, गुलाबी होंठ...घुंघराले बाल उड़ रहे होश

Trending news