Stree 2: 'काटी रात मैंने खेत में तू आई नहीं', पवन सिंह के गाने पर श्रद्धा और राजकुमार का बवाल डांस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2364955

Stree 2: 'काटी रात मैंने खेत में तू आई नहीं', पवन सिंह के गाने पर श्रद्धा और राजकुमार का बवाल डांस

Stree 2: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह का नया बॉलीवुड गाना रिलीज हो गया है. पवन सिंह ने फिल्म स्त्री 2 में एक गाने में अपनी आवाज दी है. इस गाने पर आपको डांस फ्लोर पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ डांस करते दिखाई देंगे. आपको स्त्री 2 की आई नई गाना पसंद आएगा.

पवन सिंह का भोजपुरी गाना

Pawan Singh: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 2018 की फिल्म स्त्री ने बॉलीवुड की हॉरर कॉमेडी थी. अविश्वसनीय कॉमिक टाइमिंग, हंसाने वाले मूमेंट और यादगार डायलॉग के साथ डरावनापन था. इस फिल्म ने हमारे रोंगटे खड़े कर दिए और हम हंसते-हंसते लोटपोट हो गए, लेकिन फिल्म को प्यार मिलने का एक और कारण इसका संगीत था. नोरा फतेही की कमरिया आइटम सॉन्ग ने चार चांद लगा दिया था. खैर, स्त्री 2 भी उसी ट्रैक पर है. 

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह ने इस फिल्म में एक गाना गाया है. सॉन्ग का नाम है आई नई. यह एक परफेक्ट सॉन्ग है. यह गाना आपको डांस फ्लोर पर खींच लेंगा, जहां आप श्रद्धा और राजकुमार को ट्रैक पर थिरकते हुए पाएंगे.

उन्होंने अपने डांसिंग शूज़ पहन रखे हैं और ऐसे थिरक रहे हैं जैसे कोई देख नहीं रहा हो! साथी ही कलाकार पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के साथ-साथ इन दोनों को खुले बालों में देखना किसी खुशी से कम नहीं है. इसके अलावा, उस अंत को न भूलें जहां श्रद्धा राजकुमार को हवा में उठा लेती है. ओह स्त्री, तुम आ गयी!

खैर, फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने तो आई नाइ को रिलीज़ के कुछ ही घंटों के भीतर चार्टबस्टर मान लिया है. फैन्स ने लिखा कि एक और चार्टबस्टर !! स्त्री2 में धमाकेदार ओपनिंग के लिए पूरी तरह तैयार! 15 अगस्त को सिनेमाघरों में सुनामी की उम्मीद करें. इस गाने में राजकुमार और श्रद्धा के क्रेजी डांस मूव्स के साथ पवन सिंह की आवाज का जादू दर्शकों को खुश करने में कामयाब रहा है. 

Trending news