Pawan Singh New Song: इस दिन आ रहा है 'राजा जी' गाना, पवन सिंह मांग रहे फैंस का प्यार और आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1759682

Pawan Singh New Song: इस दिन आ रहा है 'राजा जी' गाना, पवन सिंह मांग रहे फैंस का प्यार और आशीर्वाद

Pawan Singh New Song: भोजपुरी गाना राजा जी को पवन सिंह और शिवानी सिंह (Pawan Singh & Shivani Singh) ने मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखे हैं. म्यूजिक श्याम सुंदर (Shyam Sundar) ने दिया है. राजी जी गाना वीडियो में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह (Actress Aastha Singh) ने काम किया है.

पवन सिंह

Bhojpuri New Song 2023: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का एक नया गाना 30 जून, 2023 को रिलीज होगा. इस गाने का टीजर पहले ही यू्ट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. टीजर देखने से लगता है कि ये गाना खूब धूम मचाएगा. गाने के बोल कुछ इस तरह से है कि दर्शकों का प्यार टीजर पर खूब बरस रहा है. आदिशक्ति फिल्म (Aadishakti Films) यूट्यूब चैनल पर पावर स्टार पवन सिंह का गाना राजा जी रिलीज होगा.

भोजपुरी गाना राजा जी को पवन सिंह और शिवानी सिंह (Pawan Singh & Shivani Singh) ने मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखे हैं. म्यूजिक श्याम सुंदर (Shyam Sundar) ने दिया है. राजी जी गाना वीडियो में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह (Actress Aastha Singh) ने काम किया है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri New Song: कल्लू ने नीलम गिरी के साथ किया 'चुभुर चुभुर 2', देखिए VIDEO

बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) राम भजन गाने की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. 29 जून को पवन सिंह अयोध्या में संतों से मुलाकात किया. इस मुलाकात के दौरान भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने बाबा का आशीर्वाद (Brijmohan Das met Bhojpuri star Pawan Singh) लिया. पवन सिंह ने कहा कि बाबा बृजमोहन दास का आशिर्वाद मेरे ऊपर बना रहे बस मैं यही चाहता हूं. 

ये भी पढ़ें: Anand Mohan Comedy Video: बीबी से गुरुमुख! आनंद मोहन ने BIB से ये क्या कह दिया

बाबा बृजमोहन दास (Brijmohan Das) ने पवन सिंह को आशीर्वाद देते हुये कहा कि हमारे पवन जी का बहुत ही अच्छा गाना आया है, जिसमें लक्ष्मण जी को शक्ति बाण लगा है. इन्होंने इतना अच्छा गया है कि सबका दिल जीत लिया है. बाबा ने पवन सिंह से आग्रह किया कि आप समय-समय पर ऐसे गाने को लाया करिए. इससे हिंदू समाज को एक नई ताकत और ऊर्जा मिलती है. आपके भजनों की वजह से हिंदू अपने संस्कारों के प्रति समर्पित होते है.

Trending news