'मैंने अपने परिवार से सब कुछ छिपा कर रखा, क्योंकि...' आखिर क्यों इमोशनल हुई शांभवी सिंह, जानें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2289018

'मैंने अपने परिवार से सब कुछ छिपा कर रखा, क्योंकि...' आखिर क्यों इमोशनल हुई शांभवी सिंह, जानें

Shambhavi Singh: शांभवी सिंह ने कहा कि जब मैंने खुद को स्क्रीन पर देखा, तो मैं अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर सकी. लग रहा था स्ट्रगल काम आया. मैंने अपने माता-पिता से वादा किया था कि मैं उन्हें गौरवान्वित करूंगी और आज मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि मैंने उनके लिए कुछ ऐसा किया है जिससे उन्हें मुझपर गर्व होगा. 

शांभवी सिंह

Shambhavi Singh: सुपरनैचुरल थ्रिलर '10:29 की आखिरी दस्तक' अपनी अनोखी कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शांभवी सिंह खुद को स्क्रीन पर देख इमोशनल हो गई. उन्होंने इसे एक सपने के सच होने जैसा बताया. शांभवी बिहार की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि बिहार के पटना जैसे शहर की लड़की के लिए यह सब एक सपने जैसा लगता है, जहां एक्टिंग को प्रोफेशन के तौर पर नहीं देखा जाता. वहां बड़ी सफलता हासिल करना और लीड रोल निभाना एक बड़ी कामयाबी है. मैंने इस दिन के बारे में कभी सोचा भी नहीं था.

स्ट्रगल काम आया-शंभवी सिंह
शांभवी सिंह ने कहा कि जब मैंने खुद को स्क्रीन पर देखा, तो मैं अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर सकी. लग रहा था स्ट्रगल काम आया. मैंने अपने माता-पिता से वादा किया था कि मैं उन्हें गौरवान्वित करूंगी और आज मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि मैंने उनके लिए कुछ ऐसा किया है जिससे उन्हें मुझपर गर्व होगा. मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने हमेशा मुझ पर भरोसा किया.

'मैंने अपने परिवार से सब कुछ छिपा कर रखा'
उन्होंने आगे बताया कि पहले दिन से मैंने अपने परिवार से सब कुछ छिपा कर रखा, क्योंकि मैं चाहती थी कि वे मुझे सीधे स्क्रीन पर देखें. स्क्रीनिंग के दौरान, मैंने सोचा कि मेरे माता-पिता कैसा रिएक्ट करेंगे. मुझे पता था कि वे इसे जाहिर तौर पर पसंद करेंगे और अपनी बेटी पर गर्व करेंगे.

यह भी पढ़ें:अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के MMS हुए थे लीक, मचा था बवाल

ये मेरी कड़ी मेहनत है जो रंग ला रही-शंभवी
शंभवी सिंह ने कहा कि ये मेरी कड़ी मेहनत है जो रंग ला रही है. मुझे बहुत खुशी है कि मुझे प्रीति जैसा खास किरदार निभाने का मौका मिला, जो मजबूत इरादों वाली है. शो में राजवीर सिंह, आयुषी भावे और कृप सूरी भी लीड रोल में हैं. 10:29 की आखिरी दस्तक स्टार भारत पर हर सोमवार से शनिवार, रात 10:30 बजे प्रसारित होता है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news