दीपिका बनने की कोशिश में जमकर ट्रोल हुईं अक्षरा सिंह, लोगों ने कहा कॉपी कैट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1490671

दीपिका बनने की कोशिश में जमकर ट्रोल हुईं अक्षरा सिंह, लोगों ने कहा कॉपी कैट

Akshara Singh in Deepika look: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह का जलवा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर चलता है.

दीपिका बनने की कोशिश में जमकर ट्रोल हुईं अक्षरा सिंह, लोगों ने कहा कॉपी कैट

पटना : Akshara Singh in Deepika look: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह का जलवा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर चलता है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह को पसंद करनेवाले केवल भोजपुरी के दर्शक नहीं हैं बल्कि अन्य भाषा के दर्शकों को भी अक्षरा की अदाएं खूब भाती हैं. यही वजह है कि अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. जो किसी भी भोजपुरी और कई बॉलीवुड अभिनेत्री से ज्यादा है. अक्षरा इन दिनों सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली भोजपुरी अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं. ऐसे में अपने चाहनेवालों से जुड़े रहने के लिए अक्षरा सिंह लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह लगातार अपने बेवाक बयान और अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार अक्षरा सिंह को ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह अक्षरा सिंह का दीपिका के साथ जुड़ा विवाद है. बता दें कि अक्षरा सिंह ने दीपिका पादुकोण के अंदाज में एक वीडियो और कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसके बाद से उन्हें कॉपी कैट कहकर ट्रोल किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह ने इन तस्वीरों में साड़ी पहनी है जिसे देखकर लोग उनको बॉलीवुड कि मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कॉपी बता रहे हैं. अक्षरा सिंह ने इस तस्वीर में दीपिका की तरह साड़ी पहनी है जो उसने कान्स में पहनी थी. इसी को लेकर अक्षरा को ट्रोल किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह के द्वारा जारी ये कॉपी फोटो देख उनके चाहनेवालों से भी नहीं रहा गया है. हालांकि अक्षरा के चाहनेवाले भी उनके इस लुक पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. वैसे अक्षरा का विवादों से गहरा नाता रहा है. हाल ही में उनका एक MMS वीडियो वायरल हुआ था जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी हालांकि इस वीडियो में अक्षरा ने खुद के होने से साफ इनकार किया था.

Trending news