इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस अंजना सिंह का खुमार, तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1513541

इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस अंजना सिंह का खुमार, तस्वीरें वायरल

एक्ट्रेस अंजना सिंह मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली है. अगर उनकी शिक्षा की बात करें तो बिहार के मुजफ्फरपुर से अपनी पढ़ाई पूरी की है. एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई के बाद ही भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा.

इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस अंजना सिंह का खुमार, तस्वीरें वायरल

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुंदर हीरोइन की बात हो तो अंजना सिंह का नाम लिस्ट में जरूर जुड़ता है. एक्ट्रेस अंजना के बारे में बता दें कि उन्होंने भोजपुरी की पहली फिल्म फौलाद से अपने करियर की शुरुआत की थी. इन दिनों अंजना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. एक्ट्रेस की इन फोटो को लोग खूब पसंद भी कर रहे है, सोशल मीडिया पर उनको फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

इन फिल्मों में काम कर चुकी है अंजना सिंह
एक्ट्रेस अंजना सिंह मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली है. अगर उनकी शिक्षा की बात करें तो बिहार के मुजफ्फरपुर से अपनी पढ़ाई पूरी की है. एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई के बाद ही भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा. फिल्म फौलाद से होने अपने करियर की शुरुआत की है. इस फिल्म में इन्होंने काफी अच्छा काम किया और इसके बाद से ही इनको नई पहचान मिली. पहली फिल्म में ही अंजना को खूब प्यार मिला. इसके बाद फिल्मी दुनिया में इनको एक के बाद एक फिल्म मिलने लगी. अंजना भोजपुरी सिनेमा के अलावा महुआ टीवी चैनल पर सीरियल बच न सके कोई मैं भी अभिनय कर चुकी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANJANA SINGH (@anjana_singh)

अंजना की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
बता दें कि एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक वीडियो सोशलमीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इन फोटो में अंजना काफी सुंदर लग रही है. एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है. कमेंट में फैंस उन्हें खूब प्यार बरसा रहे है. कोई उनकी फोटो पर कमेंट में हॉट तो कोई अति सुंदर लिखकर तारीफें रहा है. अंजना की फोटो ने फैंस को खूब इंप्रेस किया होगा.

ये भी पढ़िए- Pappu Yadav Statement on Sudhakar Singh: पप्पू यादव बोले- सुधाकर सिंह में भाजपा का DNA

Trending news