ठेठ देसी अंदाज में नजर आए भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव, आप भी देखें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1432374

ठेठ देसी अंदाज में नजर आए भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव, आप भी देखें

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज और अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के पास 10 से 12 करोड़ की संपत्ति है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज और अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के पास 10 से 12 करोड़ की संपत्ति है. इतना पैसा और स्टारडम होने के बावजूद खेसारी लाल यादव अपनी जड़ों से अभी भी जुड़े हुए हैं. तभी तो जब भी उन्हें मौका मिलता है वो अपना ठेठ देसी अंदाज दिखाने से पीछे नहीं हटते. 

मुंबई में भी लिट्टी-चोखा खाते दिखे खेसारी लाल 
मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अपना एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देसी अंदाज में अपना फेवरेट बिहारी व्यंजन लिट्टी चोखा खा रहे हैं और इस दौरान खेसारी लाल यादव लिट्टी चोखा की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

संघर्ष के दिनों में लिट्टी-चोखा बेचते थे खेसारी लाल 
इस दौरान खेसारी लाल यह बता रहे हैं कि लिट्टी चोखा का उनके जीवन में कितना महत्वपूर्ण स्थान है और लिट्टी चोखा ने उन्हें किस तरह से सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ने में मदद किया है. सभी जानते हैं कि खेसारी लाल यादव फिल्मों में आने से पहले काफी संघर्ष कर चुके हैं और उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में लिट्टी चोखा भी बेचा था. 

मुंबई में खुला है ये रेस्टोरेंट जहां आप भी खा सकते हैं लिट्टी-चोखा 
खास बात यह है कि इस रेस्टोरेंट के मालिक खेसारी लाल यादव के चहेते मैनेजर सोनू पांडे हैं. जिन्होंने मुंबई के मीरा रोड में रेस्टोरेंट का शुभारंभ किया है, रेस्टोरेंट की सबसे खास बात यह है कि मुंबई जैसे बड़े शहर में अगर आपको लिट्टी-चोखा खाने का मन हो तो आप आराम से यहां खा सकते हैं. 
(रिपोर्ट- रीतेश मिश्रा)

ये भी पढ़ें- जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं आपके चहेते भोजपुरी अभिनेता

Trending news