खेसारी लाल का यूट्यूब पर हंगामा, ट्रेंडिंग लिस्ट में इन गानों का बोलबाला
topStories0hindi1462738

खेसारी लाल का यूट्यूब पर हंगामा, ट्रेंडिंग लिस्ट में इन गानों का बोलबाला

Khesari lal Yadav Trending Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के मेगास्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का जलवा हमेशा से दर्शकों के दिलों पर बरकरार है. खेसारी लाल यादव के नए पुराने गाने आपको यूट्यूब पर हंगामा मचाते और ट्रेंडिंग में दिख जाएंगे.

खेसारी लाल का यूट्यूब पर हंगामा,  ट्रेंडिंग लिस्ट में इन गानों का बोलबाला

पटना : Khesari lal Yadav Trending Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के मेगास्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का जलवा हमेशा से दर्शकों के दिलों पर बरकरार है. खेसारी लाल यादव के नए पुराने गाने आपको यूट्यूब पर हंगामा मचाते और ट्रेंडिंग में दिख जाएंगे. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गाने लगातार यूट्यूब के 100 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल होते आप देख सकते हैं. ऐसे में खेसारी लाल के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. लगातार गानों की ट्रेंडिंग की वजह से खेसारी लाल यादव को ग्लोबल स्टार भी कहते हैं.

5 दिन पहले खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का एक गाना ‘हसीना’ रिलीज हुआ है और ये गाना आज भी यूट्यूब की ट्रेंडिंग में शामिल है. इसी तरह खेसारी लाल यादव का एक महीने पहले रिलीज एक और गाना 'तबला' भी ट्रेंडिंग लिस्ट में काफी समय से नजर आ रहा है. यामिनी सिंह खेसारी लाल यादव के साथ पहली बार जोड़ी के रूप में किसी गाने के वीडियो में नजर आ रही है. ऐसे में यह गाना ‘हसीना’ रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. यह गाना तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो को 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज और चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव, अनुपमा सिंह और यामिनी सिंह का यह गाना 'हसीना' के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत विक्की वॉक्स ने तैयार किया है. इस गाने को कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. गाने के निर्देशक और कोरियोग्राफर गीता तामता है. जबकि इसका प्रोडक्शन अभय पांडे ने किया है. वहीं खेसारी लाल यादव का दूसरा गाना 'तबला' भी ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी लाल के साथ इस गाने के वीडियो में सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को 38 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का संगीत शुभम राज ने दिया है. वीडियो सूरज काटोच ने डायरेक्टर किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है.

ये भी पढ़ें- 'लिट्टी-चोखा' लेकर आए राकेश तिवारी और नेहा राज, दर्शकों को आ रहा स्वाद

Trending news