‘मुखिया जी के छत पर’ कोमल सिंह ने किया धमाल, लोगों पर चला शिल्पी राज की आवाज का जादू
Advertisement

‘मुखिया जी के छत पर’ कोमल सिंह ने किया धमाल, लोगों पर चला शिल्पी राज की आवाज का जादू

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन आवाज की मल्लिका, ट्रेंडिंग सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं, वहीं सुमित सिंह चंद्रवंशी की आवाज ने भी लोगों को दीवाना बना रखा है. बता दें कि इन दोनों को साथ लेकर आए भोजपुरी के पॉपुलर फिल्म निर्माता प्रेम राय.

‘मुखिया जी के छत पर’ कोमल सिंह ने किया धमाल, लोगों पर चला शिल्पी राज की आवाज का जादू

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन आवाज की मल्लिका, ट्रेंडिंग सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं, वहीं सुमित सिंह चंद्रवंशी की आवाज ने भी लोगों को दीवाना बना रखा है. बता दें कि इन दोनों को साथ लेकर आए भोजपुरी के पॉपुलर फिल्म निर्माता प्रेम राय. उनकी म्यूजिक कंपनी बॉस म्यूजिक की तरफ से इन दोनों का एक गाना ‘मुखिया जी के छत पर’ रिलीज किया गया है.

इस गाने के वीडियो में जहां शिल्पी राज के साथ सिंगर सुमित सिंह चन्द्रवंशी की आवाज का धमाल है वहीं सुमीत ने वीडियो में अपने अभिनय से भी कमाल किया है. सुमीत सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस कोमल सिंह ने जमकर ठुमके लगाए हैं. कोमल सिंह ने अपनी कातिल अदाओं से दर्शकों के दिलों पर ऐसा जादू चलाया कि आज भी यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में सुमित चंद्रवंशी की आवाज और कोमल सिंह की अदाएं देख सबको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई और यह गाना आज भी वायरल हो रहा है. 

शिल्पी राज के साथ सिंगर सुमित सिंह चन्द्रवंशी की आवाज में यह गाना ‘मुखिया जी के छत पर’ एक भोजपुरी आर्केस्ट्रा प्रोग्राम सॉन्ग है.  शिल्पी राज के इस गाने ने ज्यादा परफॉर्म नहीं किया है लेकिन फिर भी यह गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ है. इस गाने के बोल सुमित सिंह चन्द्रवंशी के हैं और इसका संगीत कन्हईया सिंह ने दिया है. वीडियो को डायरेक्टर गुंजन सिंह कश्यप, कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा ने किया है.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर इन भोजपुरी गानों को सुनिए, देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत हो उठेगा आपका मन 

शिल्पी राज के साथ सिंगर सुमित सिंह चन्द्रवंशी की आवाज में यह गाना ‘मुखिया जी के छत पर’को बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 58,453 बार देखा गया है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news