बेतिया में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला
Advertisement

बेतिया में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला

बेतियाः बेतिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है.

(फाइल फोटो)

बेतियाः बेतिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है. बता दें कि पुलिस की टीम शराब माफिया पर छापेमारी करने गई थी इसी दौरान पुलिस की टीम पर हमला बोला गया. 

शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी करने देर रात्रि मझौलिया पुलिस थानांतर्गत कर्मवा पहुचीं पुलिस टीम पर वहां हमला बोला गया, बताया जा रहा है कि इस पुलिस टीम में कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी. पुलिस की टीम देर रात रामाकांत सहनी के घर में छापेमारी करने पहुंची. जहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है.जिसमें पुलिस टीम और परिवार वालों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- अचानक बिगड़ गई बाल सुरक्षा गृह के आठ बच्चों की तबियत, इलाज के लिए DMCH में भर्ती

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में महिलायें हैं और कुछ युवक अर्धनग्न भी हैं और पुलिस से सभी झड़प कर रहे हैं. मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक साह ने बताया है कि छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर परिवार वालों ने हमला बोल दिया. जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है. घटना मझौलिया अंतर्गत कर्मवा की है जहां एक तारीख की देर रात्रि पुलिस सूचना पर छापेमारी करने गई थी. 

शराब को लेकर छापेमारी करने पुलिस एक घर में घुस गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस टीम में कोई महिला सिपाही नहीं है. पुलिसकर्मियों से घर में परिवार वालो से बहस हो रही है. धक्का-मुक्की भी हो रही है. उसी में परिवार के सदस्य ने एक पुलिसकर्मी को लाठी से सिर पर हमला कर दिया. मामले में ग्यारह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है और एक सौ लोगों पर अज्ञात प्राथमिकी दर्ज हुई है. 

घटना एक तारीख की है. वीडियो आज वायरल हुआ है. पुलिस बता रही है कि परिवार और गांव वालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं, पुलिस टीम जो घर में घुसी है उसमें एक भी महिला पुलिसकर्मी नहीं है घरवाले इसी का विरोध कर रहे हैं.

Trending news