बेगूसरायः शर्मसार हुई मानवता, नहीं मिली एंबुलेंस, ठेले पर शव लेजाने को मजबूर परिजन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242129

बेगूसरायः शर्मसार हुई मानवता, नहीं मिली एंबुलेंस, ठेले पर शव लेजाने को मजबूर परिजन

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है. जहां मृतक परिजनों को एंबुलेंस नहीं मुहैया कराने से परिजन शव को ठेले पर ले जाने को मजबूर हो गए.

बेगूसरायः शर्मसार हुई मानवता, नहीं मिली एंबुलेंस, ठेले पर शव लेजाने को मजबूर परिजन

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है. जहां मृतक परिजनों को एंबुलेंस नहीं मुहैया कराने से परिजन शव को ठेले पर ले जाने को मजबूर हो गए. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से परिजन शव को ठेले पर ले जा रहे हैं. वही वहां पर मौजूद अस्पताल कर्मी तमाशबीन बनकर देखते रहे. 

डॉक्टर ने देखते ही किया मृत घोषित 
बताते चलें कि पूजा के दौरान सीढ़ी से गिरकर एक अधेड़ की मौत हो गई. आनन फानन में परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाये, जहां अस्पताल के डॉक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया. घटना सहायक थाना रतनपुर क्षेत्र के तेलिया पोखर की है. मृतक व्यक्ति की पहचान तेलिया पोखर के रहने वाले शंकर माहतो के रूप में हुई है. 

शव ले जाने के लिए अस्पताल प्रसाशन ने नहीं दी एंबुलेंस 
परिजनों ने बताया कि स्नान करने के बाद छत पर चढ़कर सूर्य को धूपबत्ती दिखाकर छत से नीचे उतर रहे थे, तभी सीढ़ी से गिरकर वह अचेत पड़ गए. घरवालों ने बताया कि यह देखते ही घर वाले उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. इस पूरे घटना में एक बार फिर सदर अस्पताल की संवेदनहीनता उभरकर सामने आई. जहां ना तो उसे कानूनी जांच पड़ताल के लिए रोका गया और ना ही उसे एंबुलेंस की सुविधा दी गई. वहीं हाय तौबा मचाते हुए परिजनों ने डॉक्टर द्वारा मौत की पुष्टि होते ही शव को ठेले पर ही लेकर हिचकोले खाते हुए घर के लिए रवाना हो गए. इस दृश्य को देख कर राहगीर हैरान और परेशान रह गए. 

(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार बरौनी)

यह भी पढ़े- Shravani Mela 2022: सुल्तानगंज में अंतिम चरण पर श्रावणी मेले की तैयारियां, श्रद्धालुओं को मिलेगी नई सुविधाएं

Trending news