BJP MLA श्रेयसी सिंह ने बढ़ाया बिहार का सम्मान, 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में जीता दूसरा GOLD
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1046371

BJP MLA श्रेयसी सिंह ने बढ़ाया बिहार का सम्मान, 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में जीता दूसरा GOLD

BJP MLA श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) राजनीति के साथ-साथ खेल की दुनिया में भी अपना नाम कमा रही है. उन्होंने 10 दिन के अंतराल पर 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में एक और गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: BJP MLA श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) राजनीति के साथ-साथ खेल की दुनिया में भी अपना नाम कमा रही है. उन्होंने 10 दिन के अंतराल पर 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में एक और गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है. उन्होंने पंजाब के पटियाला में आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में रविवार को डबल ट्रैप स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता. इससे पहले श्रेयसी ने वूमेन ट्रैप में 10 दिन पहले भी गोल्ड मेडल जीता था. 

पंजाब के पटियाला में आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में दो गोल्ड मेडल जीतकर जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह अपने जिले के साथ-साथ बिहार का नाम रोशन किया है. राजनीति में आने के बाद साल 2020 में विधानसभा चुनाव जीतकर जमुई की विधायक बनने के बाद श्रेयसी सिंह जहां अपने विधानसभा क्षेत्र में काम करने के साथ-साथ अपनी खेल प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए मेहनत कर रही हैं.  जिस वजह से उन्होंने पिछले 10 दिन के अंदर राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल जीतें हैं. 

बता दें कि जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी हैं. उनके दो गोल्ड मेडल जीतने पर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और उनकी जीत का जश्न भी मनाया. 

वो निशानेबाजी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं. 2018 में राष्ट्रमंडल खेलों में भी उन्होंने डबल ट्रैप स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीता था. विधायक बनने के बाद श्रेयसी सिंह ने आईएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप में महिला ट्रैप टीम में गोल्ड मेडल जीता था.

 

Trending news