भारतीय लिबास में अक्षरा सिंह का अंदाज देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1258869

भारतीय लिबास में अक्षरा सिंह का अंदाज देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Akshara Singh Super Hit style in Indian dress: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय क्षमता के दमपर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं.

(अक्षरा सिंह)

पटना : Akshara Singh Super Hit style in Indian dress: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय क्षमता के दमपर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. इन फिल्मों में अक्षरा का अंदाज और अदा देखकर लोग घायल होते रहे हैं. अक्षरा सिंह के गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है.

मल्टी टेलेंटेड अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अभिनय के साथ-साथ अपने आवाज से भी दर्शकों को दीवाना बना रखा है. ऐसे में अक्षरा के दीवानों की कमी नहीं है. एक समय पवन सिंह के साथ अक्षरा की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखा जाता रहा है. फिर विवाद की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और अक्षरा और पवन के रास्ते अलग-अलग हो गए. इसी बीच अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कम दिखने लगी लेकिन उनके गाए गाने खूब वायरल होने लगे. इसके बाद अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया और यहां से इनके करियर ने एक नया ममोड़ ले लिया. आज अक्षरा के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. ऐसे में अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहने लगी हैं. इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

ऐसे में अक्षरा सिंह के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगते हैं. अक्षरा की अदाओं से उनके चाहनेवालों का दिल धड़कता है. अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे पोस्ट किए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में अक्षरा सिंह भारतीय लिबास में नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती देख उनके चाहनेवाले आहें भरते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने खूब सारी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा की इन तस्वीरों और वीडियो पर उनके चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.लोग अक्षरा सिंह के पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल होते भी देख रहे हैं. अक्षरा का देसी लुक देखकर भी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. अक्षरा ने भी अपने पोस्ट के साथ लिखा है कि किसी ने कहा कि आप भारतीय लिबास में खूबसूरत लगती हैं क्या आपको भी ऐसा लगता है? अक्षरा के इन सवालों को खूब जवाब सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा दिया जा रहा है.

Trending news