Kaimur: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने 4 साल किया यौन शोषण, प्रेमिका पहुंची मिलने तो करने लगा मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1247758

Kaimur: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने 4 साल किया यौन शोषण, प्रेमिका पहुंची मिलने तो करने लगा मारपीट

Kaimur News: कैमूर जिले के मोहनिया में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर 4 साल तक यौन शोषण करता रहा. फिर बिना जानकारी के प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली. 

Kaimur: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने 4 साल किया यौन शोषण, प्रेमिका पहुंची मिलने तो करने लगा मारपीट

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया में प्रमी द्वारा प्रेमिका को पीटने की खबर सामने आ रही है. दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने जब उसके किराए के मकान पर पहुंची तो प्रेमी और उसकी पत्नी द्वारा प्रेमिका को घर में बंद कर काफी पिटाई की गई. किसी तरह वहां से प्रेमिका भाग कर सड़क पर आई तो आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई. 

4 साल तक पति पत्नी की तरह रहे साथ 
जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने प्रेमिका को इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल लेके गई. वहीं प्रेमिका ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह एक लड़के से प्यार करती है. करीब 4 सालों तक वह दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहे है. बीच में कई बार गर्भवती भी हुई जिसे प्रेमी दवा खिलाकर गर्भपात करवा देता था. जब वह शादी की बातें करती थी तो वह टाल दिया करता था. बिना जानकारी के प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली. जब यह बात प्रेमिका को पता चला तो वह प्रेमी को कई बार फोन की और मिलने की बात कही, लेकिन प्रेमी घर पर नहीं होने का हवाला देकर टाल दिया करता था. 

प्रेमी से मिलने गई थी प्रेमिका 
प्रेमिका बिना प्रेमी को बताए मोहनिया के डडवा स्थित प्रेमी के किराए के मकान पर उससे मिलने पहुंच गई, तो प्रेमी और उसकी पत्नी लड़की के साथ मारपीट करने लगी. किसी तरह से प्रेमीका भाग कर सड़क पर आई तो आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना 112 नंबर पर फोन कर दी गई. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाई और आगे की कार्रवाई में जुट गई. प्रेमी द्वारा शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के मामले को लेकर सासाराम के दरीगांव थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन भी दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस ने जानकारी करते हुए बताया कि फोन पर सूचना मिली थी कि एक लड़की के साथ मारपीट हो रहृी है. जहां घटना स्थल पर पहुंच कर हमने लड़की को बचाया और इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया गया है. पीड़िता अपने प्रेमी के ऊपर सासाराम में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. आगे इसका बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

(रिपोर्ट-मुकुल जायसवाल)

यह भी पढ़े- Lalu Prasad Yadav Health Update: लालू यादव से एयरपोर्ट पर मिले सीएम सोरेन, एम्स में भर्ती हुए राजद प्रमुख

Trending news