Raid in Mandal jail: डीएम-एसपी के नेतृत्व में मंडल कारा में हुई छापेमारी, मोबाइल,चाकू बरामद
Advertisement

Raid in Mandal jail: डीएम-एसपी के नेतृत्व में मंडल कारा में हुई छापेमारी, मोबाइल,चाकू बरामद

जहानाबाद के काको स्थित मंडल कारा में शनिवार की अहले सुबह डीएम रिची पांडेय और एसपी दीपक रंजन के संयुक्त नेतृत्व में सघन छापेमारी की गई. इस दो घंटो की छापेमारी में पुलिस ने जेल के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली है. वहीं पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए है.

(फाइल फोटो)

Jahanabad: जहानाबाद के काको स्थित मंडल कारा में शनिवार की अहले सुबह डीएम रिची पांडेय और एसपी दीपक रंजन के संयुक्त नेतृत्व में सघन छापेमारी की गई. इस दो घंटो की छापेमारी में पुलिस ने जेल के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली है. वहीं पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए है. इस छापेमारी में बड़ी संख्या में पुलिस जवान शामिल हुए. सभी जवानों ने मिलकर जेल के एक-एक वार्ड और शौचालयों की सघन तलाशी ली. जवानों ने तलाशी के दौरान बहुत कुछ बरामद किया है.  

चप्पे-चप्पे की छापेमारी की
इस छापेमारी के दौरान काको स्थित मंडल कारा में कैदियों के बीच हड़कंप देखी गई. जवानों ने छापेमारी के दौरान मोबाइल चार्जर, चाकू और हीटर जैसे अन्य समान बरामद किए है. वहीं इस छापेमारी के मामले में एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर डीएम एसपी के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई है. तकरीबन दो घंटे तक चली छापेमारी में जेल के चप्पे-चप्पे तक की तलाशी ली गयी. जेल के किसी कोने को नहीं छोड़ा गया है. 

छापेमारी में चाकू, मोबाइल चार्जर किया बरामद
वहीं तलाशी के क्रम में कैदियों के कुछ वार्डो से मोबाइल चार्जर, चाकू एवं हीटर जैसे समानों की बरामदगी की गई है. छापेमारी के दौरान जिलाधिकारी ने हिदायत दी कि जेल में नियमित छापेमारी की जाए और कैदियों की गतिविधियों पर नजर रखी जाए. 

इस छापेमारी के दौरान टीम में डीएम और एसपी के अलावा एसडीओ मनोज कुमार, एसडीपीओ अशोक कुमार, कुमार पांडेय ,जेल अधीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में शामिल थे. सभी ने मिलकर इस छापेमारी को सफल बनाया.

ये भी पढ़िये: Water Problem: गुमला में ग्रामीणों को नहीं मिल रहा शुद्ध पानी, सालों से चुआ का पानी पीने को मजबूर

Trending news