तस्कर हुए बेलगाम! शराब से लदा ऑटो हुआ जब्त
X

तस्कर हुए बेलगाम! शराब से लदा ऑटो हुआ जब्त

पुलिस को देखते ही ऑटो चालक और शराब कारोबारी रात के अंधेरा का फायदा उठाकर गली के रास्ते भागने में सफल रहे. पुलिस ऑटो में लदी शराब को जब्त कर थाना ले आई है. 

 

तस्कर हुए बेलगाम! शराब से लदा ऑटो हुआ जब्त

Patna: बिहार में शराबबंदी कानून का पालन कराने के लिए बिहार पुलिस (Bihar Police) की करवाई जारी है. इसके बावजूद तमाम कोशिशों के बाद भी शराब के शौकीन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र कंगन घाट इलाके का है. यहां पुलिस ने शराब की डिलीवरी देने जा रहे ऑटो का पीछा कर उसपर लदी शराब को ऑटो के साथ जब्त कर लिया है.

शराब कारोबारी भागने में सफल
हालांकि, पुलिस को देखते ही ऑटो चालक और शराब कारोबारी रात के अंधेरा का फायदा उठाकर गली के रास्ते भागने में सफल रहे. पुलिस ऑटो में लदी शराब को जब्त कर थाना ले आई है. 

ये भी पढ़ें- पटना में तस्करों का भंडाफोड़! हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

सवारी सीट के नीचे छुपाकर रखी थी शराब
बता दें कि ऑटो की तलाशी के दौरान सवारी सीट के नीचे से भारी मात्रा में देशी शराब का पैकेट पाया गया है. फिलहाल पुलिस ने शराब के साथ ऑटो को भी जब्त कर लिया है और फरार कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. 

गंगा पार से नाव के सहारे लाते हैं शराब 
जानकारी के अनुसार, कारोबारी रात के अंधेरे में गंगा पार से नाव के सहारे देशी शराब लाते हैं और शराब की खेप को उसके ठिकाने तक पहुंचाते है. इसी दौरान शराब कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

ये भी पढ़ें- ग्रामीणों ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते प्रधानाध्यापक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

गौरतलब है कि पटना में ये पहला मामला नहीं है. इससे कुछ घंटे पहले भी पुलिस ने पटना सिटी के अगम कुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल के पास से गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक में छापेमारी कर भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद की थी. पुलिस से बचने के लिए शराब को खाद्य सामग्री के बीच छिपाकर रखा गया था और इसे ठिकाने पर पहुंचाने की तैयारी थी. इसी बीच अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार ट्रक चालक और खालसी से कड़ी पूछताछ कर शराब कारोबारी के संबंध में जानकारी जुटा रही है.

(इनपुट- प्रवीण कांत)

Trending news