सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1230857

सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय में एक भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है. इस हादसे में एक की मौत हो गई. साथ ही लगभग 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का हालत गंभीर बनी हुई है.  सड़क हादसे का शिकार हुए यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुराह ढाला के निकट स्थित एनएच 31 के समीप की है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय में एक भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है. इस हादसे में एक की मौत हो गई. साथ ही लगभग 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का हालत गंभीर बनी हुई है. 

सड़क हादसे का शिकार हुए
यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुराह ढाला के निकट स्थित एनएच 31 के समीप की है. बताया जा रहा है सभी लोग जिला खगरिया के आहो राजौरा गांव से तेघड़ा बारात गई थी. सभी लोग बोलेरो में सवार थे. उसी दौरान सभी सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई. जबकि 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक का नाम राजीव झा बताया जा रहा है. वह आहोक राजौड़ा गांव का रहने वाला था.  

घायलों को बेगूसराय रेफर किया गया
इस हादसे के बाद वहां पर मौजूद साहेबपुर कमाल थाने के गश्ती दल ने सभी को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. सभी की हालत को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने बेगूसराय रेफर कर दिया. मृतक समेत सभी जख्मी लोग खगड़िया एवं आहोक राजौरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़िये: अब बाबा मंदिर में दर्शन करना होगा आसान, 3 सेकंड में 8 लोग उठाएंगे शीघ्र दर्शनम का लाभ

Trending news