Bihar Crime: हर्ष फायरिंग में 7 साल की मासूम की बच्ची की मौत, आधा दर्जन लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1704959

Bihar Crime: हर्ष फायरिंग में 7 साल की मासूम की बच्ची की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Bihar Crime: बिहार में शादियों के सीजन में हर्ष फायरिंग के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के दियारा के गंगहरा पंचायत के फुटानी बाजार का है. जहां बीती रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग हुई थी.

Bihar Crime: हर्ष फायरिंग में 7 साल की मासूम की बच्ची की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

दानापुर:Bihar Crime: बिहार में शादियों के सीजन में हर्ष फायरिंग के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के दियारा के गंगहरा पंचायत के फुटानी बाजार का है. जहां बीती रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग हुई थी. इसकी चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए. घायलों में शामिल एक सात वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं जख्मी आधा दर्जन लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. मृतक के पिता उमेश राय के बयान पर स्थानीय थाना में मामला दर्ज किया गया है.

गांव के लोगों ने इस घटना में बुधन राय को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. जबकि अनिल साव बंदूक लेकर फरार है. बताया जाता है कि फुटानी बाजार में हलचल साव की पुत्री का शुक्रवार की रात बारात आया था. बारात लगाने के दौरान गांव के बुधन राय व अनिल साव ने बंदूक से फायरिंग कर दी. इससे आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए. पड़ोस के उमेश राय की 7 वर्षीय पुत्री बारात देखने गई थी. हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से बच्ची जख्मी हो गई और इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई. घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया.

दानापुर एसपी अभिनव धीमान ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के गंगाराम फुटानी बाजार पर हलचल साल की पुत्री की शादी समारोह के दौरान दरवाजा लगने के क्रम में हर्ष फायरिंग की गई जिसमें उमेश राय की 7 वर्षीय पुत्री जो बारात देखने गई थी उसे गोली लगी और रास्ते में उसकी मौत हो गई तो वही बारात देखने गांव की महिला पुरुष समेत आधा दर्जन लोग गोली से घायल हुए हैं. उन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है और आर्म्स और एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- IPL 2023 Playoffs: मुंबई-बैंगलोर दोनों जीते तो किसे मिलेगी प्लेऑफ में जगह? जानें पूरा गणित

Trending news