बेगूसराय में सोते हुए मजदूर की गोली मारकर हत्या, आक्रोषित ग्रामीणों ने एनएच 31 पर लगाया जाम
Advertisement

बेगूसराय में सोते हुए मजदूर की गोली मारकर हत्या, आक्रोषित ग्रामीणों ने एनएच 31 पर लगाया जाम

बेगूसराय में गुरुवार की देर रात सोए हुई अवस्था में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद शुक्रवार के दिन आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ खातोपुर स्थित एनएच 31 को जाम कर दिया.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में गुरुवार की देर रात सोए हुई अवस्था में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद शुक्रवार के दिन आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ खातोपुर स्थित एनएच 31 को जाम कर दिया. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश की. लेकिन आक्रोशित ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. 

प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी 
वहीं, इस हंगामे के कारण एनएच 31 पर रहने वाले लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. प्रदर्शन के कारण एनएच 31 पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा. इस दौरान गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. 

मुआवजे को लेकर की मांग
वहीं, भाकपा नेता अनिल कुमार अंजान ने घटना को दुखद बताते हुए कहा कि मृतक मिलनसार व्यक्ति थे और मजदूरी पर भरोसा करते थे. उन्होंने कहा कि इसके बाद भी मजदूर को अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होगी और मृतक के परिजनों को मुआवजे दिलाया जाएगा. मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हैं और हाईवे को जाम किया है. 

अज्ञात बदमाशों ने मजदूर को मारी गोली
बता दें, कि यह घटना लाखों थाना क्षेत्र के लालू नगर में रहने वाले ललन महतो के साथ हुई है. अपराधियों ने उस समय इस घटना को अंजाम दिया जब वह अपने घर के बरामदे पर देर रात अकेले सो रहे थे. तभी अज्ञात बदमाशों ने मजदूर के सीने एवं सिर में गोलियां मार दी.  जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिजनों को दी. फिलहाल प्रदर्शन स्थल पर सदर अंचल अधिकारी, नगर थाना अध्यक्ष, मुफस्सिल थानाध्यक्ष सहित लाखों ओपी की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने के लिए पहुंची थी. हालांकि आक्रोशित ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.

ये भी पढ़िये: Bihar Crime: गोपालगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या, खेत से बरामद हुआ शव

Trending news