Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला, एक सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मी घायल, हिरासत में कई लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2363151

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला, एक सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मी घायल, हिरासत में कई लोग

Attack on Police Team: मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमले की खबर सामने आ रही है. एक सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मी के घायल होने की जानकारी मिली है. पुलिस एक कुख्यात बदमाश के घर छापेमारी करने पहुंची थी. 

मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला, एक सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मी घायल, हिरासत में कई लोग

मुजफ्फरपुर: Attack on Police Team: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमले की खबर सामने आ रही है. एक सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मी के घायल होने की जानकारी मिली है. पुलिस एक कुख्यात बदमाश के घर छापेमारी करने पहुंची थी. तभी चोर का हल्ला कर पुलिस की पिटाई कर दी गई. ये मामला साहेबगंज थाना क्षेत्र का है. 

हमला करने वालों की पहचान करने में लगी पुलिस 
फिलहाल पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है और हमला करने वालों की पहचान की जा रही है. मामले के बारे में बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कुख्यात बदमाश के घर छापेमारी करने पहुंची थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया था. 

एक सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मी घायल
वहीं जब इस मामले में पुलिस रेड करने पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया. जिसके बाद इस हमले में एक एसआई पुनीत कुमार सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए है. इस हमले के बाद बदमाश फरार हो गया है. बदमाशों की तलाश में पुलिस ने तेज कर दी है. साथ ही घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए साहेबगंज के PHC में दाखिल करवाया गया है.       

बदमाशों को पकड़ने गई थी पुलिस 
वहीं इस मामले में एसपी अवधेश दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि साहेबगंज थाना की पुलिस पर पुलिस बदमाशों पर हमला बोल दिया. पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए गई थी. उसी दौरान पुलिस की टीम पर बदमाशों ने हमला बोल दिया.     
इनपुट- मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार ने सोशल मीडिया पर लोगों से पूछा राहुल गांधी हिंदू या मुस्लिम?

Trending news