Bihar News: पति ने खुद के हाथों से ही घोंट दिया पत्नी का गला, वजह जानकर रो पड़ेंगे आप
Advertisement

Bihar News: पति ने खुद के हाथों से ही घोंट दिया पत्नी का गला, वजह जानकर रो पड़ेंगे आप

बिहार के बगहा में दहेज की खातिर एक महिला की हत्या कर दी गई. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्तपाल में भेज दिया

(फाइल फोटो)

Bagaha: बिहार के बगहा में दहेज की खातिर एक महिला की हत्या कर दी गई. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्तपाल में भेज दिया. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस चारों तरफ छापेमारी कर रही है. 

गला दबाकर की हत्या
दरअसल, यह मामला बगहा के कैलाशनगर का है. यहां पर एक महिला की दहेज की खातिर हत्या कर दी. जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि रामनगर के लंगडी दिउलवा गांव के रहने वाले भुवाल साह की बेटी की शादी लगभग 3 साल पहले बगहा के कैलाशनगर के भोला साह से हुई थी. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि औलाद नहीं होने के कारण ससुराल पक्ष की ओर से लगातार महिला का शोषण किया जाता था. इसके अलावा दहेज की भी मांग की जा रही थी.  इन सभी चीजों को लेकर विवाद काफी बढ़ गया था. जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला का गला दबाकर हत्या कर दी. 

पुलिस ने किया मामला  दर्ज
इस घटना के बाद मृतका के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद से सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: खूंटी में किसानों ने किया प्रदर्शन, जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने की उठाई मांग

Trending news