मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने आए 2 लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, 2 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306808

मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने आए 2 लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, 2 घायल

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि इस मुठभेड़ में कई राज्यों के बैंक लूटकांड के वांटेड एक अपराधी समेत दो लुटेरे पुलिस की गोली से घायल हो गए. घायल दोनों अपराधी सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के बनघारा में इंडियन बैंक लूटने की नीयत से आए थे. जहां दो अपराधियों का पुलिस ने एनकाउंटर किया.

मुजफ्फरपुर में बैंक लूट की साजिश नाकाम

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में 24 जून, दिन सोमवार को पुलिस से मुठभेड़ में 2 अपराधी गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों घायलों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. दरअसल, पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुआ. ये बनघारा में बैंक लूटने के नियत से आए थे. इसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लूट की साजिश को नाकाम कर दिया. इस दौरान मुठभेड़ हुआ.

मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि इस मुठभेड़ में कई राज्यों के बैंक लूटकांड के वांटेड एक अपराधी समेत दो लुटेरे पुलिस की गोली से घायल हो गए. घायल दोनों अपराधी सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के बनघारा में इंडियन बैंक लूटने की नीयत से आए थे. जहां दो अपराधियों का पुलिस ने एनकाउंटर किया. दोनों अपराधियों के पैर में गोली लगी है, उसके बाद दोनों को इलाज के लिए SKMCH लाया गया है. 

उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी को पुलिस के भारी सुरक्षा के बीच एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां मौके पर जिले के वरीय पदाधिकारी भी मौजूद हैं. पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसका इलाज भी कराया जा रहा है. बता दें कि महज 6 महीना में मुजफ्फरपुर में ये छट्ठा एनकाउंटर है और सभी एनकाउंटर में बैंक लूटने वाले अपराधी को ही एनकाउंटर किया गया है.

यह भी पढ़ें:'इस्तीफा होगा और परीक्षाएं रद्द होंगी...', मनोज झा ने मीडिया बुलाया और ऐलान कर दिया

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो बदमाश बैंक लूटने की नीयत से पहुंचे हैं, जिसमें एक कुख्यात सुंदरम भी था जो उड़ीसा, राजस्थान, बंगाल समेत कई जगहों पर बैंक लूट की घटना को अंजाम दे चुका है. कुख्यात अपराधी सुंदरम के ऊपर 12 मामले दर्ज हैं. सिवाईपट्टी पुलिस जब बनघारा बैंक के निकट पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें सुंदरम के दोनों पैर में एक-एक गोली लगी है. वहीं उसके सहयोगी दीपू के एक पैर में एक गोली लगी हैं. दोनों को पुलिस अभिरक्षा में SKMCH लाया गया है जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news