Begusarai Crime: अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, वजह खंगाल रही पुलिस
Advertisement

Begusarai Crime: अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, वजह खंगाल रही पुलिस

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि देर शाम अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. 

Begusarai Crime: अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, वजह खंगाल रही पुलिस

बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि देर शाम अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. यह पूरा मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के बसोना मोड़ के समीप का है.

गोली मार किया युवक को जख्मी
बता दें कि शनिवार की देर शाहपुर पंचायत के बसौना मोड़ के समीप एक स्वर्ण व्यवसायी को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. घायल अवस्था में एसएस 55 पर गिरे व्यवसायी को देख राहगीरों ने उससे पूछा तो बताया कि उसे अपराधियों ने गोली मार दी हैं. तब राहगीरों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. 

युवक की स्थिति चिंताजनक
वहीं सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष अमर कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर उसे इलाज के लिए बेगूसराय भेज दिया गया है. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. तत्पश्चात उसके मोबाइल और अपाचे मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर थाना पर ले आए. जानकारी के अनुसार जख्मी खानजहांपुर पंचायत में सोना चांदी का दुकान चलाता है.

विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस 
जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर संध्या दुकान बंद कर वापस अपनी मोटरसाइकिल से सवार होकर घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने उसे घेर कर गोली मार दिया. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया जख्मी की पहचान नावकोठी पंचायत के वार्ड नंबर 10 निवासी स्वर्गीय विष्णु देव साह के लगभग 32 वर्षीय पुत्र उमेश शाह के रूप में की गई है. परिजनों को सूचना दी गई है. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच में जुट गई है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- 

Trending news