Begusarai News: दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर दोस्त को मारी गोली, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1932455

Begusarai News: दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर दोस्त को मारी गोली, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Begusarai Crime News: बेगूसराय में बढ़ते अपराध के बीच एक बार फिर दोस्त ने ही दोस्त को पहले घर बुलाया और दियारा क्षेत्र में ले जाकर गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Begusarai News: दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर दोस्त को मारी गोली, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

बेगूसराय: Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में बढ़ते अपराध के बीच एक बार फिर दोस्त ने ही दोस्त को पहले घर बुलाया और दियारा क्षेत्र में ले जाकर गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ागांव के दियारा की है. 

शराब कारोबार से जुड़े है दोनों दोस्त 
घटना में गोली से घायल युवक की पहचान बड़ागांव  निवासी सूरज पासवान का 24 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार के रूप में हुई है. हालांकि परिजनों के द्वारा किसी से कोई विवाद की बात से इनकार किया है. लेकिन चर्चा है कि दोनों दोस्त शराब के कारोबार से जुड़े हुए है और इसी कारोबार से जुड़े आपसी विवाद को लेकर दोस्त ने इस घटना को अंजाम दिया है. अब पुलिस जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा कि किस वजह से दोस्त ने गोली मारकर घायल किया है.

रात में करीब 11 बजे दिया गया घटना को अंजाम 
बताया जाता है कि गुलशन को पिंकेश नाम के दोस्त ने घर से बाहर मिलने बुलाया और रात के करीब 11 बजे दियारा क्षेत्र में ले जाकर गोली मारकर घायल कर दिया. घायल अवस्था में गुलशन ने तकरीबन 2 बजे रात में इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. 

यह भी पढ़ें- Bihar Teacher Appointment Letter: शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण को लेकर बिहार सरकार का मेगा इवेंट, इतने शिक्षकों को सीएम देंगे पत्र

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 
सूचना के बाद परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच गुलशन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंच जख्मी से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.
इनपुट- राजीव कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'वोट दें बिहारी,नौकरी पाएं बाहरी, अब यह नहीं चलेगा'...पूर्व सीएम का सरकार पर हमला

Trending news