Begusarai: पति का साथ मिलने की जगह मिली मौत, पकड़ौआ विवाह में ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2115849

Begusarai: पति का साथ मिलने की जगह मिली मौत, पकड़ौआ विवाह में ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय

Begusarai Triple Murder: इस घटना के पीछे पकड़ौआ विवाह और जबरन शादी की बात भी सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि मृतका नीलू के पति हिमांशु ने ही अपनी पत्नी नीलू को गोली मारी और फिर अपने साले और अपने ससुर को गोली मार दी. घटना के बाद कोहराम मच गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Triple Murder: बिहार में ना तो पुलिस का इकबाल दिख रहा है और ना ही सरकार बदलने का कोई असर. लोग अब भी बेखौफ कानून को हाथ में ले रहे हैं. ताजा घटना बेगूसराय से सामने आई है जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोलियों से छलनी करके हत्या कर दी गई. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहो की है. मृतकों की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर श्रीनगर निवासी 60 वर्षीय उमेश यादव , 25 वर्षीय राजेश यादव और बेटी 21 वर्षीय नीलू कुमारी के रुप में हुई है. आरोपियों में कोई और नहीं बल्कि नीलू कुमारी का पति हिमांशु यादव बताया जा रहा है. इस घटना के पीछे पकड़ौआ विवाह और जबरन शादी की बात भी सामने आ रही है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक उमेश यादव के बड़ी बेटी लूसी कुमारी की शादी गोविंदपुर वार्ड 9 निवासी संजय यादव के भतीजा ललन यादव के साथ से हुई थी. लूसी के देवर हिमांशु और नीलू कुमारी का प्रेम-प्रसंग चलने लगा. दोनों जब साथ में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तो उमेश यादव ने अपने गांववालों के साथ मिलकर एक मंदिर में दोनों की शादी करा दी थी. हालांकि, बाद में हिमांशु अपने साथ नीलू को रखने से इनकार करने लगा. पीड़ित पक्ष का कहना है कि अपने घरवालों के बहकावे में आकर हिमांशु अपनी पत्नी को साथ रखने से इंकार कर रहा था. जिसके कारण पिछले डेढ़ साल से विवाद चल रहा था. 

ये भी पढ़ें- Nawada: नवादा में बदमाशों ने JDU नेता को मारी गोली, पुलिस ने 2 सुपारी किलर धरे

पीड़ित परिजनों का कहना है कि हिमांशु के परिवार में किसी अन्य की शादी होनी थी. इसकी जानकारी मिलने के बाद आज उमेश यादव अपने पुत्र राजेश कुमार एवं पुत्री नीलू के साथ गोविंदपुर पहुंच गए और घर में रखने का दबाव बनाने लगे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई और बात बढती चली गई. इसी दौरान नीलू के पति हिमांशु ने पिस्टल निकालकर पहले अपनी पत्नी नीलू को गोली मारी और फिर अपने साले (पत्नी के भाई) और फिर अपने ससुर को गोली मार दी. घटना के बाद कोहराम मच गया.

रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार

Trending news