Bihar Crime: अपराधियों की पुलिस को खुली चुनौती, 13 वर्षीय बच्ची को जबरन घर से उठाकर खेत में फेंक फरार, गैंग रेप की आशंका
Advertisement

Bihar Crime: अपराधियों की पुलिस को खुली चुनौती, 13 वर्षीय बच्ची को जबरन घर से उठाकर खेत में फेंक फरार, गैंग रेप की आशंका

Bihar Crime: भोजपुर जिले के कोईलवर थाना के गीधा ओपी थाना में एक गांव में दो दिन पूर्व राष्ट्रीय लोजपा नेता की 13 वर्षीय बेटी को दस के संख्या में आए बदमाशों ने घर से जबरन उठाकर एक सुनसान आलू के खेत में ले जाकर फेंक दिया और फरार हो गए. 

Bihar Crime: अपराधियों की पुलिस को खुली चुनौती, 13 वर्षीय बच्ची को जबरन घर से उठाकर खेत में फेंक फरार, गैंग रेप की आशंका

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले के कोईलवर थाना के गीधा ओपी थाना में एक गांव में दो दिन पूर्व राष्ट्रीय लोजपा नेता की 13 वर्षीय बेटी को दस के संख्या में आए बदमाशों ने घर से जबरन उठाकर एक सुनसान आलू के खेत में ले जाकर फेंक दिया और फरार हो गए. घर से डेढ़ किलोमीटर दूर बेहोशी की अवस्था में रात के अंधेरे से बरामद किया गया. वहीं परिजनों ने बच्ची के साथ गैंगरेप होने का आरोप लगा रहे है. 

इसके बाद पीड़ित बच्ची को गंभीर अवस्था में आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों के देख रेख में युवती का इलाज किया जा रहा है. जबकि मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. पीड़ित छात्रा गीधा ओपी के एक गांव की रहने वाली है. वह 9वीं क्लास की छात्रा है. इधर, पीड़िता के पिता ने बताया कि घर से अपने बड़े बेटे के साथ गांव में ही शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. बच्ची अपनी मां और एक छोटे भाई के साथ घर में थी. इसी दौरान गांव के दस के संख्या में आए बदमाश जबरन घर में घुस गए. उसके बाद मेरी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. 

उन लोगों का कहना था कि तुम लोगों की सरकार आ गई है तो हम लोगों को कोई भी कुछ नहीं कर सकता. इतना कहते ही कमरे में अपने छोटे भाई के साथ पढ़ाई कर रही बेटी को कंधे पर उठाकर बदमाश घर से डेढ़ किलोमीटर दूर लेकर चले गए. उसके बाद मेरी पत्नी हम लोगों को फोन पर घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने के बाद बेटी को गांव में काफी जगह खोजा गया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसी दौरान उठाकर ले गए बदमाशों में एक बदमाश चिल्ला कर बोला कि तेरी बेटी यही है. 

पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि हमलोग खेत में गए तो उन लोगों के द्वारा मारपीट शुरू कर दी गई. उसके बाद मौके से सभी फरार हो गए. वहीं इस वारदात के बाद परिजनों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां बच्ची का इलाज कराया जा रहा है. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बच्ची का स्वाद एवं ब्लड सैंपल लिया गया. वही बच्ची के पिता ने गांव के आठ से दस के संख्या में बदमाशों पर बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. 

फिलहाल पुलिस इस घटना से कन्नी काटती हुई नजर आ रही है. जबकि घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं इस मामले में गीधा ओपी प्रभारी प्रिया शीला ने बताया कि घटना के सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. बच्ची का सैंपल लिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी बताना संभव होगा. 

परिवार वालों के तरफ से कुछ युवकों का नाम बताया गया है, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जबकि इस पूरे घटना पर लोजपा नेता और स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि लड़की पर बयान बदलने का दबाव बनाया जा रहा है. घटना से गुस्साए लोगों ने आरा सदर अस्पताल के सामने सड़क जाम कर दिया है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. पीड़ित से किसी को नहीं मिलने दिया जा रहा है. इस बात से लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. फिलहाल घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है. जबकि जाम कर रहे लोगों को पुलिस समझाने में लगी हुई है.
इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Bihar: प्रवासी पक्षियों के संरक्षण के लिए पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग तैयार

Trending news