Bihar Crime: कुख्यात प्रॉपर्टी डीलर राहुल उर्फ झंडू चढ़ा पुलिस के हत्थे, नोएडा से हुई गिरफ्तारी
Advertisement

Bihar Crime: कुख्यात प्रॉपर्टी डीलर राहुल उर्फ झंडू चढ़ा पुलिस के हत्थे, नोएडा से हुई गिरफ्तारी

Bihar Crime: बिहार की एसआईटी टीम के हाथों एक ऐसे कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी हुई है जिसके नाम से पूरा लखीसराय खौफजदा था. बता दें कि इस अपराधी की गिरफ्तारी यूपी के नोएडा से की गई है.

(राहुल उर्फ झंडू)

लखीसराय: Bihar Crime: बिहार की एसआईटी टीम के हाथों एक ऐसे कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी हुई है जिसके नाम से पूरा लखीसराय खौफजदा था. बता दें कि इस अपराधी की गिरफ्तारी यूपी के नोएडा से की गई है. इस कुख्यात अपराधी प्रॉपर्टी डीलर का नाम राहुल उर्फ झंडू है जिसे नोएडा से गिरफ्तार किया गया है. 

अब इस झंडू के निशानदेही पर शहर में कई स्थानों पर छापेमारी चल रही है.  नोएडा से गिरफ्तार कुख्यात अपराधी राहुल एवं उर्फ झंडू एवं उसके साथी मिथिलेश को एसआईटी की टीम लखीसराय लेकर पहुंची है. जिसके बाद एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में कुख्यात झंडू एवं उसके साथी मिथिलेश की निशानदेही पर कबैया थाना इलाके में हथियार बरामदगी को लेकर छापेमारी की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- फिर सजेगा बाबा बैद्यनाथ का दरबार, सुलतानगंज में फिर से उमड़ेगी श्रद्धालुओं की भीड़

इस छापेमारी में एएसपी रौशन कुमार, कबैया थाना की पुलिस एवं डीआईजी की टीम शामिल है. पुलिस मिथिलेश के घर को भी सर्च कर परिजनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही कुख्यात झंडू के कई ठिकानों पर पुलिस छापेमारी में जुटी है. हालांकि पुलिस को अभी तक कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है. 

बताते चलें कि राहुल उर्फ झंडू पर प्रॉपर्टी डीलिंग में हत्या एवं रंगदारी के कई मामले दर्ज है. झंडू का जेल में बंद कुख्यात टिटू धमाका से भी सांठगांठ की बात सामने आई है. झंडू द्वारा अपराधियों से सांठगांठ कर प्रॉपर्टी डीलिंग के जरिए करोड़ों की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. हालांकि कुख्यात झंडू अपने उपर लगे सारे आरोप को गलत बता रहा है. फिलाहाल पुलिस गिरफ्तार झंडू और उसके साथियों से पूछताछ कर रही है. 
(रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर)

 

Trending news