Bihar Suicide: पारिवारिक विवाद को लेकर रेलकर्मी की पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091360

Bihar Suicide: पारिवारिक विवाद को लेकर रेलकर्मी की पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Munger Suicide: बिहार के मुंगेर जिले के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत डीडी तुलसी रोड निवासी रेलकर्मी विनय कुमार की पत्नी से बीती रात्रि किसी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

Bihar Suicide: पारिवारिक विवाद को लेकर रेलकर्मी की पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेरः Munger Suicide: बिहार के मुंगेर जिले के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत डीडी तुलसी रोड निवासी रेलकर्मी विनय कुमार की पत्नी से बीती रात्रि किसी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. वहीं आज सुबह 10:00 बजे के करीब पत्नी ने शरीर में आग लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. 

मौके पर पहुंची ईस्ट कॉलोनी थाना पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद ईस्ट कॉलोनी थाना पुलिस जमालपुर इंस्पेक्टर पप्पू कुमार शारदा, सदर एसडीपीओ राजेश कुमार सहित कई थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है. 

एक शादीशुदा महिला ने आग लगाकर की आत्महत्या 
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत डीडी तुलसी रोड स्थित नयागांव में एक महिला ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने आगे बताया कि मृतक की पहचान जमालपुर डीजल शेड में कार्यरत रेलकर्मी विनय कुमार की पत्नी संगीता देवी के रूप में हुई है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने आगे बताया कि घटना किस क्रम से हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. एफएस एल के टीम को बुला लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

पती ने बताया बीती रात हुई थी दोनों में अनबन
वहीं मृतका के पति रेलकर्मी विनय कुमार ने बताया कि कई दिनों से हमारे और पत्नी के बीच अनबन हुई थी. वही आज सुबह जब डीजल शेड से ड्यूटी कर घर लौटे, तब पता चला कि इस तरह की घटना पत्नी के द्वारा की गई है. उन्होंने आगे बताया कि मेरे दो पुत्र और एक पुत्री है. वहीं ईस्ट कॉलोनी थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष ने कहा कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

यह भी पढ़ें- Jehanabad Accident: जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 2 मजदूरों की मौत, एक गंभीर जख्मी

Trending news