Bihar News: नालंदा पुलिस ने सुलझाया दोहरे अपहरण का मामला, बंदूक की नोक पर किया था किडनैप
Advertisement

Bihar News: नालंदा पुलिस ने सुलझाया दोहरे अपहरण का मामला, बंदूक की नोक पर किया था किडनैप

गोनामा मसानी पुल के समीप कार सवार 8 बदमाशों ने जबरन अपनी कार में बैठा लिया. इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर उन लोगों को बंदूक के कुंदे और लाठी डंडों से पिटाई की.

(फाइल फोटो)

Nalanda: बिहार के नालंदा में दो लोगों के अपहरण का मामला सामने आया है. जिसके बाद मानपुर पुलिस ने नूरसराय थाना पुलिस के सहयोग से दोनों अपहृत युवकों को बचा लिया है.  फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है और अपहर्णकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

पिस्टल दिखाकर किया किडनैप
दरअसल, यह मामला नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र के मसानी गोनामा पुल के पास का है. यहां पर दो लोगों का अपहरण कर लिया गया था. अपहृत युवक मानपुर थाना क्षेत्र पलनी गांव के निवासी मानिकचंद प्रसाद का 17 साल का बेटा कुंदन कुमार है. इसके अलावा दूसरा युवक छोटू चौधरी है. जिसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है. इस घटना को लेकर छोटू चौधरी ने बताया कि मंगलवार को वह और उसका साथी कुंदन कुमार चाऊमीन खाने के लिए मानपुर गए थे. जिसके बाद वापसी में वह मानपुर से पालनी के लिए पैदल आ रहे थे. उसी दौरान गोनामा मसानी पुल के समीप कार सवार 8 बदमाशों ने जबरन अपनी कार में बैठा लिया. इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर उन लोगों को बंदूक के कुंदे और लाठी डंडों से पिटाई की. छोटू ने बताया कि सभी बदमाशों ने गम्छे से अपनी चेहरा ढक रखा था. 

15 लाख फिरौती की मांग
दोनों युवकों के अपहरण के बाद बदमाशों ने परिजनों से 15 लाख की फिरौती की मांग की. फिरौती की मांग के बाद छोटू चौधरी के भाई और बहनोई ने लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर में बदमाशों को सात लाख नगद दिए, जिसमें से 50 हजार अकाउंट में ट्रांसफर किए.  सात लाख रुपये लेने के बाद बदमाशों ने दोबारा से 8 लाख रुपयों की और डिमांड रखी. इसके बाद छोटू चौधरी के परिजनों ने बदमाशों के खिलाफ मानपुर थाना में आवेदन दिया. 

दोनों युवकों को सकुशल किया बरामद
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर नूरसराय थाना पुलिस के सहयोग से शेरपुर गांव में छापेमारी की. 
जिसके बाद दोनों अपहृत को शेरपुर गांव के नदी के पास से सकुशल बरामद कर लिया गया. हालांकि बदमाशों को पुलिस के आने की जानकारी हो गई थी. जिसके चलते अपहरणकर्ता दोनों अपहृत युवक को छोड़ कर मौके से फरार हो गए.  युवक ने बताया कि कर्ज लेकर उसके परिजन ने अपहरणकर्ताओं को पैसे दिए हैं. अकाउंट किसी नीरज के नाम से खुला हुआ है. वहीं, पुलिस दोनों युवकों को सकुशल बरामद कर राहत की सांस ली है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: प्रेम प्रसंग मामले में युवक की पीट पीटकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने लगाया NH-80 पर जाम

Trending news