Bihar News: नालंदा के अलग-अलग इलाकों में हुई चार लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1402079

Bihar News: नालंदा के अलग-अलग इलाकों में हुई चार लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार लोगों की मौत की खबर सामने आई है. जिसमें से दो लोगों की डूबने से मौत हुई है और दो लोगों का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है. 

(फाइल फोटो)

Nalanda: बिहार के नालंदा में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार लोगों की मौत की खबर सामने आई है. जिसमें से दो लोगों की डूबने से मौत हुई है और दो लोगों का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है. 

तालाब में डूबने से हुई मौत
दरअसल, पहली घटना बेन थाना क्षेत्र के जाफरा गांव की है. यहां पर शौच के दौरान पैर फिसलने से तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई. वहां, पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. 

संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ शव
वहीं, दूसरी घटना सारे थाना क्षेत्र के दामचक गांव की है. यहां पर खेत में बने एक कुएं से संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद किया गया है. कुएं में शव के साथ एक साइकिल भी गिरी हुई थी. वहीं, मृतक की पहचान शंकर पासवान के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 45 साल बताई जा रही है. मृतक डुमरावां गांव का निवासी बताया जा रहा है. वहीं, घटना को लेकर मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या कर शव को दुर्घटना की शक्ल देकर कुएं में फेंक दिया गया है. हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

नदी में तैरता मिला शव
तीसरी घटना रहुई थाना क्षेत्र के डीहरा पुल के समीप की है. यहां पर पंचाने नदी में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ पाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नदी से बाहर निकाला. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया. वहीं, पुलिस ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि देखने से मृतक मानसिक तौर पर बीमार लग रहा था. 

इमली के पेड़ से लटका मिला शव
वहीं, चौथी घटना डीहरा पुल के समीप की है. घटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र ओरियावां गांव की है. यहां पर इमली के पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव मिला. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पेड़ से उतारा. उसके बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, घटना को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि हत्या को छिपाने के उद्देश्य से दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की गई है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि ताश खेलने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान निर्मल भारती के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़िये: Chhath Puja 2022: भागलपुर में कैसे होगी छठ पूजा, गंगा के जलस्तर में लगातार हो रही बढ़ोतरी

Trending news