दानापुर में पिस्टल की नोक पर नवविवाहिता के साथ गैंगरेप, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1386618

दानापुर में पिस्टल की नोक पर नवविवाहिता के साथ गैंगरेप, छानबीन में जुटी पुलिस

Bihar Crime:  बिहार में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन बिहार से रेप, दहेज के लिए विवाहिताओं की हत्या जैसे मामले लगातार सामने आते रहते हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दानापुर से है.

दानापुर में पिस्टल की नोक पर नवविवाहिता के साथ गैंगरेप, छानबीन में जुटी पुलिस

दानापुर:Bihar Crime:  बिहार में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन बिहार से रेप, दहेज के लिए विवाहिताओं की हत्या जैसे मामले लगातार सामने आते रहते हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दानापुर से है. जहां बिहटा थाना क्षेत्र में शौच करने के गई नवविवाहिता महिला के साथ बदमाशों ने हथियार के बल पर दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस इश पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

क्या है पूरा मामला
शुक्रवार की देर रात को थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच करने के लिए खेतों में गई एक नवविवाहिता के साथ आधा दर्जन लोगों द्वारा हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित ने अपने भाई के साथ बिहटा थाना पहुंच इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है. घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला की पुलिस अभिरक्षक के साथ 164 का बयान करवाने के बाद मेडिकल जांच के लिये भेजा है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता के स्वजनों के द्धारा शिकायत मिली है और जांच कराई जा रही है. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की करवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: मोबाइल झपट कर कर भाग रहा था चोर, तभी यात्रियों ने पकड़कर पीटा

पिस्टल की नोक पर गैंगरेप
इस संबंध में थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार की संध्या मेरी बहन शौच के लिए जा रही थी. इसी बीच गांव के बधार में पड़ोसी पवन यादव, अजय यादव, आकाश यादव सहित आधा दर्जन अपराधियो ने पिस्टल का भय दिखा कर उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसे जबरदस्ती घसीटते हुए खेत में ले गए. जंहा तमंचा दिखाकर बारी बारी से सभी ने उसका दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी किया है.

Trending news