Bihar: पत्नी को बेंगलुरु में छोड़कर गांव भाग आया जमुई का युवक, अब महिला ने किया ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1911443

Bihar: पत्नी को बेंगलुरु में छोड़कर गांव भाग आया जमुई का युवक, अब महिला ने किया ये काम

Jamui News: जमुई पहुंची पीड़ित बासुमति ने बताया की चकाई थाना क्षेत्र के बटपार गांव के रोशन कुमार सिन्हा 9 वर्षों से एक साथ बेंगलुरु के एक कंपनी में साथ काम करते थे. काम करने के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने शादी कर ली थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: जमुई में ओडिशा की रहने वाली एक युवती ने जमुई के युवक पर शादी का झांसा देकर दो सालों तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. साथ ही शादी का दबाव बनाने पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कही है. इसको लेकर पीड़िता ने महिला थाने में आवेदन देकर आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. जमुई पहुंची पीड़ित बासुमति ने बताया की चकाई थाना क्षेत्र के बटपार गांव के रोशन कुमार सिन्हा 9 वर्षों से एक साथ बेंगलुरु के एक कंपनी में साथ काम करते थे. काम करने के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने शादी कर ली. कुछ दिन पहले ही रोशन अपने घर जमूई भाग आया और फिर वापस ही नहीं गया. 

पति को खोजते हुए महिला जमुई के चकाई पुलिस थाना पहुंच गई. पीड़िता बासुमति देवी ने चकाई थाना में आवेदन देने के लिए गई चकाई थाना गई लेकिन आवेदन नहीं लिया गया. जिसके बाद पीड़िता जमुई एसपी डॉ शौर्य सुमन के पास पहुंची. एसपी डॉ शौर्य सुमन से उसकी मुलाकात तो नहीं हो सकी, लेकिन पर फोन पर बातचीत जरूर हुई. एसपी की ओर से उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Madhubani: मधुबनी में सिर-पैर कटी लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने काटा हंगामा, दोस्तों पर हत्या का आरोप

पीड़िता ने बताया कि साल 2016 में दोनों ने शादी की थी और उसके बाद से साथ रह रहे थे. अचानक 23 सितंबर 2023 को छोड़ कर अपने गांव आ गया. गांव आने के बाद जब उससे फोन पर बात हुई, तो उसने वापस आने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं रौशन ने पीड़िता को गांव आने पर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी भी दी थी. पीड़िता ने बताया ने कि बेंगलुरु में दोनों ने मिलकर एक घर लिया था, जिसका लोन उसके नाम पर लिया गया था. रौशन ने लोन ना चुकाने के कारण युवती से रिश्ता तोड़ लिया. 

Trending news