कलियुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, मामला छिपाने के लिए आनन-फानन में अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1945997

कलियुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, मामला छिपाने के लिए आनन-फानन में अंतिम संस्कार

Bihar Crime: सहरसा से एर बड़ी खबर सामने आ रही है.  जहां जिले पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा पूर्वी पंचायत के भागवतपुर गांव में एक कलयुगी पुत्र ने घरेलू विवाद में अपनी ही मां को पीट-पीट कर मार डाला और फिर आनन-फानन में शव को ले जाकर नदी किनारे अंतिम संस्कार भी कर दिया.

कलियुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, मामला छिपाने के लिए आनन-फानन में अंतिम संस्कार

सहरसा:Bihar Crime: सहरसा से एर बड़ी खबर सामने आ रही है.  जहां जिले पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा पूर्वी पंचायत के भागवतपुर गांव में एक कलयुगी पुत्र ने घरेलू विवाद में अपनी ही मां को पीट-पीट कर मार डाला और फिर आनन-फानन में शव को ले जाकर नदी किनारे अंतिम संस्कार भी कर दिया. अंतिम संस्कार का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों को मालूम हुआ कि आरोपी बेटे चंदन यादव ने अपनी मां मंजूला देवी  की हत्या कर शव को भी ठिकाना लगा दिया है. मां और बेटे के बीच के रिश्ता को कलंकित करने वाला इकलौता पुत्र चंदन यादव ने बीते गुरुवार की रात ही इस घटना को अंजाम दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है कि आरोपी पुत्र चंदन यादव पेशे से ज्योतिष विद्या में लोगों का हाथ देखने का काम करता है. घटना का कारण उस वक्त घर में मौजूद आरोपी के वृद्ध पिता और नानी यही बता रहे हैं कि चंदन घर आया और मां से पैसे की मांग करने लगा. वह शराब के लिए ही रुपया मांग रहा था और नशे की हालत में था. मां मंजूला देवी  द्वारा रुपया देने से इनकार करने पर उसने उसकी लाठी डंडा से भरपूर पिटाई कर दी. जहां पिटाई से उसकी मौत हो गयी. लेकिन वह इलाज कराने के बहाने अपने दो दोस्त को घर पर चार पहिया वाहन लेकर बुलाया और गांव से बाहर ले जाने के बाद किसी नदी घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया.

वहीं घटना के बाद से आरोपी पुत्र फरार बताया जाता है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. वहीं इस मामले पर हेडक्वार्टर डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने कहा कि पतरघट ओपी क्षेत्र के भागवतपुर गांव में एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी और शव को आनन फानन में अंतिम संस्कार कर दिया. मामला सामने आने पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, मामला प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद है. बेटे द्वारा मां से रुपए मांगने की भी बात सामने आई है. फिलहाल आरोपी फरार है पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें- Amit Shah: अमित शाह ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- प्रधानमंत्री बनने के लिए जनादेश के साथ खिलवाड़ किया

 

 

Trending news