Bihar Crime News: पटना में मनचले ने महिला कांस्टेबल को मारी गोली, हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2021508

Bihar Crime News: पटना में मनचले ने महिला कांस्टेबल को मारी गोली, हालत नाजुक

Patna Crime News: पटना में एक महिला कांस्टेबल को एक मनचले ने गोलीमार दी. जब इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त महिला कांस्टेबल वीडियो बना रही थीं.

पटना में महिला कांस्टेबल को मारी गोली (File Photo)

Patna Crime News: बिहार की राजधानी (Bihar Crime News) पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में मनचले (Patna Crime News) की तरफ से एक महिला कांस्टेबल को गोली मारने का मामला सामने (Patna Crime News) आया है. इस घटना में महिला कांस्टेबल के हाथ में गोली लगी है, जिन्हें पीएमसीएच में भर्ती करा दिया गया है.

जेपी गंगा पथ (Patna Marine Drive) पर हुई घटना
पुलिस के मुताबिक, घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र अंतर्गत जेपी गंगा पथ (Patna Marine Drive) की है. महिला कांस्टेबल (Lady Constable) पम्मी खातून अपनी सहेली प्रशिक्षु दारोगा शबाना आजमी के साथ 20 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की रात करीब 10 बजे जेपी गंगा पथ पर मोबाइल से रील्स बना रही थी. इसी दौरान किसी ने फायरिंग कर दी. इससे महिला कांस्टेबल पम्मी खातून (Lady Constable) को बायें हाथ में गोली लग गयी. आनन फानन में इन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया जा रहा है. डॉक्टर्स ने महिला कांस्टेबल (Lady Constable) को खतरे से बाहर बताया है.

ये भी पढ़ें:Bihar Crime:चाय पिलाने वाले ने किया शिक्षा अधिकारी का अपहरण, मांगी 5 करोड़ की फिरौती

वीडियो बना रही थीं महिला कांस्टेबल
डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि ये दोनों एलसीटी घाट पर थी. इस दौरान पम्मी खातून (Lady Constable) वीडियो बना रही थीं और किसी ने गोली मार दी. उन्होंने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों की जानकारी नहीं मिल पायी है, पुलिस जांच कर रही है. घायल कांस्टेबल (Lady Constable) पटना पुलिस लाइन में तैनात है जबकि उनकी सहेली पूर्णिया में पदस्थापित है.

​ये भी पढ़ें:DMCH शराब कांड में नया मोड़, आरोपी की पत्नी ने कहा- सलीम को जा रहा फंसाया

बता दें कि इससे पहले भी पटना में इस तरह की वारदात हो चुकी है. मसौढ़ी में फायरिंग की वारदात हुई थी. बुधवार को पैदल टहल रहे प्रोपर्टी डीलर पर बदमाशों ने फायरिंग की थी. हालांकि, वह इस गोलीमारी में बच गए थे. यह घटना धनरूआ थाना के वीर ओरियारा गांव के पास हुई थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनपुट: IANS

Trending news