Bihar News: हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से 2.45 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1999312

Bihar News: हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से 2.45 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार में हथियार के बल पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस पूरे मामले में छानबीन में जुटी हुई है.

Bihar News: हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से 2.45 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

सीवान: Bihar News: बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बाइक सवार सीएसपी संचालक से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधी सीएसपी संचालक से दो लाख 45 हजार लूटकर पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. सीएसपी संचालक एसबीआई बैंक से पैसा निकालकर अपने सीएसपी लौट रहा था. इस दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया. घटना जिले के  बड़हरिया थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के पास की हैं.

पीड़ित सीएसपी संचालक कोइरीगावा निवासी देवराज चौधरी का पुत्र राजू चौधरी है. जो बड़हरिया स्थित एसबीआई के मेन ब्रांच से दो लाख 45 हजार रुपया निकालकर जामो थाना क्षेत्र के बहादुरपुर बाजार स्थित सीएसपी जा रहा था. तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने सीएसपी संचालक के बाइक का चाभी निकाल लली, उसके बाद उसके सामने से बदमाशों ने पिस्टल को तान दिया है और बैग में रखे पैसे को लूटकर पिस्टल लहराते हुए बड़हरिया की तरफ आसानी से फरार हो गए. घटना कि सूचना पर बड़हरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई है.

मामले में पीड़ित सीएसपी संचालक राजू चौधरी ने बताया कि सिवान स्थित एसबीआई की शाखा से वो रुपये की निकासी कर अपने सीएसपी वापस आ रहे थे, तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया. उन्होंने बताया कि जब तक वो कुछ समझ पाता तब तक हथियार का भय दिखाकर उससे दो लाख 45 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. वहीं बड़हरिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने इस मामले में बताया कि घटना को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें- महिला को डायन बताकर मैला पिलाया, फिर घर से बाहर निकाल कर दी धुनाई

Trending news