Crime News: शादीशुदा प्रेमिका ने पहले कर दी प्रेमी की हत्या, फिर शव दफनाने की कोशिश, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1762037

Crime News: शादीशुदा प्रेमिका ने पहले कर दी प्रेमी की हत्या, फिर शव दफनाने की कोशिश, दो गिरफ्तार

Crime News: मुजफ्फ़रपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र से एक बार फिर अजीबोगरीब मामला सामने आया है,जहां प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को आधी रात को दफनाने की तैयारी कर रही थी.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: Crime News: मुजफ्फ़रपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र से एक बार फिर अजीबोगरीब मामला सामने आया है,जहां प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को आधी रात को दफनाने की तैयारी कर रही थी. तभी पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर प्रेमिका सहित दो को हिरासत में ले लिया. इनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है. 

आपको बता दें की घटना मुजफ्फरपुर जिला के करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर गांव का है. जहां तीन बच्चों की मां का अपने गांव के ही प्रमोद कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जबकि युवक भी शादीशुदा था. 

ये भी पढ़ें- शिक्षक अभ्यर्थियों पर बिहार में सियासत तेज, भाजपा के ऐलान के बाद सियासी संग्राम शुरू

आरोपी महिला ने बताया कि प्रमोद आधी रात को उसके घर पहुंच कर झगड़ा करने लगा था. जिसको लेकर उसने उसे बांधकर पिटाई की गई. जिसमें उसकी मौत हो गई. उसके बाद उसके शव को भी दफ़नाने का प्रयास किया जा रहा था. तभी शव को दफनाते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खोदकर निकाला और आरोपी महिला के अलावा उसके ससुर को हिरासत में ले लिया. 

घटना के बाद इलाके में चर्चा है कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को प्रमोद के साथ देख लिया था, जिसके बाद पति के साथ मिलकर महिला ने प्रमोद पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके शव को दफनाने की कोशिश कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने महिला के अलावा उसके घर से उसके ससुर को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

पूरे मामले पर SDPO सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि एक युवक की हत्या कर उसके शव को दफ़नाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

 

Trending news