मुजफ्फरपुर: बेर तोड़ने के आरोप में बच्चे की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत
topStories0hindi1532918

मुजफ्फरपुर: बेर तोड़ने के आरोप में बच्चे की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत

इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक के परिजनों ने घटना को लेकर जमकर हंगामा किया. साथ ही, मृतक बच्चे के परिजनों ने आरोपी के दरवाजे पर जाकर शव रख दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे.

मुजफ्फरपुर: बेर तोड़ने के आरोप में बच्चे की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. खबर के मुताबिक मनियारी थाना क्षेत्र में मामूली विवाद के कारण गांव के एक मासूम की पीट पीटकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद बाद ग्रामीण में खौफ और सनसनी फैला हुआ है. पूरे गांव में तनाव की स्थिति है.

बता दें कि. यह मामला मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर का है. बताया जा रहा है कि बेर तोड़ने के आरोप में गांव के अशोक झा और उसके बेटे ने 13 साल के एक नाबालिग की जमकर पिटाई की. जिसके बाद नंद कुमार साह के 13 वर्षीय बेटे की जान चली गई.

वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक के परिजनों ने घटना को लेकर जमकर हंगामा किया. साथ ही, मृतक बच्चे के परिजनों ने आरोपी के दरवाजे पर जाकर शव रख दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे. इस घटना के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. 

पूरे इलाके में दहशत के माहौल को देखते हुए मनियारी थाना के पुलिस अधिकारियों ने इस हत्या के आरोपी अशोक झा और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है. जिसके बाद मृतक के परिजन थोड़े शांत हुए.  वहीं, इस हत्याकांड के बाद घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक बच्चे के घरवालों अभी तक इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि उनका बच्चा अब इस दुनियां में नहीं है. 

बताया जा रहा है कि  नंद कुमार साह का 13 वर्षीय बेटा सूरज पतंग उड़ा रहा था. इस दौरान उसकी पतंग अशोक झा के बेर के पेड़ पर अटक गई. बच्चा अपनी पतंग उस बेर के पेड़ से निकालने लगा.  जिसके बाद पेड़ के मालिक ने बेर तोड़ने के आरोप में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. 

वहीं, इस पूरे मामले में डीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया की एक बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही, पुलिस ने यह भी कहा मामले की छानबीन करने के बाद आगे की करवाई की जा रही है.

Trending news