Patna Crime News: बेटी के सामने मां को उतारा मौत के घाट, CCTV में कैद हुए घर में घुसते 3 बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2315990

Patna Crime News: बेटी के सामने मां को उतारा मौत के घाट, CCTV में कैद हुए घर में घुसते 3 बदमाश

Bihar Crime News: घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीरें कैद हो गई हैं. अपराधियों ने बेटी को भी मारने का प्रयास किया, लेकिन उसने शोर मचा दिया, जिससे बदमाश भाग गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बेखौफ बदमाश पूरे प्रदेश में तांडव मचाने में जुटे हैं और पुलिस नाकाम साबित हो रही है. राजधानी पटना में भी अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने एक बार खुली चुनौती देते हुए घर में घुस कर एक महिला को बेटी के सामने मौत के घाट उतार दिया है. ये घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके की है. मृतका की पहचान कुमार चंद्रशेखर की पत्नी रंजना कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि रविवार (30 जून) के दिन 3 की संख्या में अपराधी एक घर में दाखिल हुए और एक महिला की हत्या कर दी. अज्ञात अपराधियों ने मृतका की बेटी को भी मारने का प्रयास किया, लेकिन उसके चीखने पर भाग गए और वह बच गई. 

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीरें कैद हो गई हैं. इसमे अपराधी घर के अंदर खुले गेट से अंदर दाखिल होते नजर आ रहे हैं. इस घटना की पुष्टि करते हुए पटना सेंट्रल एसपी चन्द्र प्रकाश ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है. घटना के वक्त घर में मृतक महिला व उसकी बेटी थी. बेटी के बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की करवाई मे जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में दिनदहाड़े CSP में लूट, विरोध करने पर महिला सहित दो को मारी गोली, मौत

थानाध्यक्ष राज किशोर कुमार  ने बताया कि आसपास के लोगों ने बताया है कि तीन लड़के किराए पर रहने के लिए मकान खोजने आये थे. उनके जाने के कुछ घंटे बाद आसपास के लोगों को पता चला कि रंजना कुमारी कि हत्या हो गई है. जानकारी मिलने ही इनलोगों ने फोनकर पुलिस को बुलाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. दूसरी ओर छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसा पूर्वी पंचायत के धनौती गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान धनौती गांव निवासी रविन्द्र साह के 22 वर्षीय बेटे शैलेंद्र साह उर्फ दारा साह के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों की ओर से एकमा थाने में दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Begusarai: बेगूसराय में फिर नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी, पुलिस बेरहम मां-बाप का पता लगाने में जुटी

मामले में पुलिस ने गांव की एक विशेष समुदाय की महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक के पिता रविन्द्र साह के द्वारा एकमा थाने में दिए गए आवेदन पत्र में बताया गया है कि उनका बेटा शैलेंद्र साह शनिवार (29 जून) की रात खाना खाने के बाद गांव के रास्ते में टहलने के लिए गया था, जब देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो इसकी खोजबीन शुरू कर दी गई. रविवार (30 जून) की सुबह शैलेंद्र साह का शव घर के बगल की गली में पाया गया. बताया गया है कि युवक के सिर पर चोट के निशान हैं. शरीर के ऊपर सरसों की डंठल के बोझे रखे हुए पाए गए. मृतक के पिता ने अपने पड़ोसी एक महिला व अन्य चार को नामजद अभियुक्त बनाया है.

TAGS

Trending news