चोरी कर भाग रहे युवक को लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1714850

चोरी कर भाग रहे युवक को लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bihar Crime: बिहार में गन दिनों चोरी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. ताजा मामला पूर्णिया का है. जहां चोरी कर भाग रहा एक चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया. चोरी के आरोपी को आक्रोशित भीड़ ने खंभे से बांध दिया. इसके बाद लात और घूसों से भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी.

चोरी कर भाग रहे युवक को लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मधुबनी: Bihar Crime: बिहार में गन दिनों चोरी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. ताजा मामला पूर्णिया का है. जहां चोरी कर भाग रहा एक चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया. चोरी के आरोपी को आक्रोशित भीड़ ने खंभे से बांध दिया. इसके बाद लात और घूसों से भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी. भीड़ में पीट रहा चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक लोगों से उसे बख्श देने की रहम की भीख मांगता रहा. वहां खड़ी लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर चोरी के आरोपी युवक को पीटती देखती रही.

घटना मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के मौलवी टोला चौक की है. भीड़ में खड़े लोग घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे. मगर किसी एक ने भी पीटते युवक को बचाने की हिम्मत नहीं की और युवक को पीट रहे लोगों को कानून को हाथ में लेने से रोक सके. लोहे के खंभे में बांधकर चोर की बेरहमी से पिटाई का ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. चोरी के आरोप में पीट रहे चोर की पहचान 18 वर्षीय रवीश कुमार के रूप में हुई है. जो मधेपुरा किशनपुर के रतवाड़ा के गंगापुर डॉक्टर टोला निवासी कालो सिंह के बेटे के रूप में हुई है.

पिटाई के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोहे के खंभे से बंधा आरोपी किस कदर रोता -बिलखता हुआ लोगों  से खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा. मगर भीड़ में खड़ा कोई एक भी शख्स उसे बचाने आगे नहीं आया. आरोप है कि ये चोर मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के मौलवी टोला चौक से लगे एक दुकान से सामान और 5 हजार कैश लेकर भागने लगा. हालांकि भागने के क्रम में मौके पर जुटे भीड़ के हत्थे चढ़ गया. इसके बाद लोगों ने लोहे के पोल से बांधकर उसकी ही निर्दयता से पिटाई की.

 इनपुट- मनोज कुमार

ये भी पढ़ें- कपिलेश्वर मंदिर का ताला तोड़ लाखों का सामान ले उड़े चोर, धर्मशाला का ताला काटा

 

 

Trending news