पंजाब का कुख्यात गैंगस्‍टर करण मान बिहार के जमुई से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1371640

पंजाब का कुख्यात गैंगस्‍टर करण मान बिहार के जमुई से गिरफ्तार

जमुई में पुलिस ने सोमवार की देर रात गरही थाना क्षेत्र के दारिमा गांव से पंजाब-अमृतसर के कुख्यात अपराधी करन मान को गिरफ्तार कर लिया है.  अपराधी के खिलाफ पंजाब-अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं.

 

(फाइल फोटो)

Jamui: बिहार के जमुई में पुलिस ने सोमवार की देर रात गरही थाना क्षेत्र के दारिमा गांव से पंजाब-अमृतसर के कुख्यात अपराधी करन मान को गिरफ्तार कर लिया है.  आरोपी पंजाब के एकता नगर चामरंग रोड का निवासी है. अपराधी के खिलाफ पंजाब-अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं. मंगलवार को इस मामले की जानकारी जमुई नगर थाना एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार ने दी.  

कनाडा गैंगस्टर से है संबंध
एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब अमृतसर निवासी का कुख्यात करन मान और अर्जुन मान गरही इलाके में छिपे हुए है. वहीं उन्होंने बताया कि दोनों का संबंध कनाडा के एक गैंगस्टर लखबीर सिंह से है. सूचना के बाद एक टीम का गठन किया गया. जिसमें एएसपी अभियान ओंकार नाथ और एसडीपीओ के साथ मिलकर कई टीमों का गठन किया गया. दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दरिमा गांव और आसपास के इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया गया.  इस दौरान दरिमा गांव से एक व्यक्ति संदेहास्पद परिस्थिति में भागने का प्रयास कर रहा था. उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया. 

आरोपी ने स्वीकार किए अपराध
पूछताछ में उसने अपना नाम करन मान बताया और यह भी स्वीकार किया कि उसके खिलाफ पंजाब अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं. आरोपी ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए दरिमा गांव में छिपने के इरादे से आए थे. साथ ही उसने यह भी स्वीकार किया कि उसका संबंध कनाडा गैंग से है. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी ने यह भी बताया कि वह हथियार सप्लायर गिरोह से भी संबंध रखता है. खुफिया विभाग से करन मान का विवरण साझा किया गया तथा पंजाब पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई. पंजाब पुलिस द्वारा पुष्टि की गई कि उक्त अपराधी के खिलाफ पहले से यहां पर कई धाराओं के तहत दर्जनों मामले दर्ज हैं. वह पंजाब का कुख्यात अपराधी है.

अपराधी को पंजाब पुलिस को सौंपा
वहीं, सत्यापन के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार करन मान को पंजाब पुलिस को सौंप दिया है. उक्त कार्रवाई में एसडीपीओ जमुई डा राकेश कुमार, खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार, अभियान दल, नक्सल एवं तकनीकी सेल के अलावा एसटीएफ व एसएस के जवान शामिल थे.

(रिपोर्ट- मनीष कुमार)

ये भी पढ़िये: Healthy Heart Foods: हेल्दी हार्ट के लिए अपनी डाइट में शामिल करें इन चीजें को, दूर रहेंगी कई बीमारियां

Trending news