मछली देने से किया इंकार तो गोली मारकर ले ली जान
Advertisement

मछली देने से किया इंकार तो गोली मारकर ले ली जान

Bihar Crime: बिहार के पटना जिले के मरांची थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को मछली नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल, मरांची के कसहा दियारा में एक व्यक्ति के मछली देने से इंकार करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई.

(फाइल फोटो)

ये पटना: Bihar Crime: बिहार के पटना जिले के मरांची थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को मछली नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल, मरांची के कसहा दियारा में एक व्यक्ति के मछली देने से इंकार करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. 

हालांकि मृतक का भी अपराधिक चरित्र का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, सिमरिया घाट के रहने वाले श्रवण निषाद अपने पांच-छह साथियों के साथ दियारा के शिवनगर में मछली पकड़ रहा था. उसी दौरान पुरानी कसहा दियारा के रहने वाले कुछ लोग वहां पहुंचे और मछली की मांग करने लगे. 

ये भी पढ़ें- NCP में टूट पर बोले शिवानंद तिवारी, पवार के लिए आसान नहीं होगा पार्टी को खड़ा करना!

श्रवण के मुफ्त में मछली देने से इंकार किए जाने पर विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ने पर श्रवण को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- NCP में टूट पर बोले शिवानंद तिवारी, पवार के लिए आसान नहीं होगा पार्टी को खड़ा करना!

मरांची के थाना प्रभारी साकेत कुमार ने सोमवार को बताया कि मृतक भी आपराधिक चरित्र का है तथा कई संगीन मामलों का आरोपी है. इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इधर, सूत्रों का कहना है कि इन दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई भी चल रही थी. 

ये भी पढ़ें- पुस्तक नीतीश पर और लोकार्पण हुआ लालू यादव के हाथ, जानिए कार्यक्रम में क्या हुआ? 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news