Samastipur News: पुलिस कस्‍टडी में युवक ने की खुदकुशी, इस आरोप में हुआ था अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279011

Samastipur News: पुलिस कस्‍टडी में युवक ने की खुदकुशी, इस आरोप में हुआ था अरेस्ट

बिहार के समस्तीपुर में एक युवक ने पुलिस हिरासत में खुदकुशी कर ली है. इस घटना के बाद पुलिस युवक को अनुमंडल अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

(फाइल फोटो)

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में एक युवक ने पुलिस हिरासत में खुदकुशी कर ली है. इस मामले में पुलिस की लापरवाही पर अब सवाल उठ रहे हैं. घटना के बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. इस घटना के बाद पुलिस युवक को अनुमंडल अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

देर रात की खुदकुशी
दरअसल, यह मामला दलसिंहसराय थाना का है. यहां पर एक युवक पत्नी के साथ विवाद में ससुराल पक्ष की शिकायत पर जेल में बंद था. जिसके बाद युवक ने देर रात को सिरिस्ता कक्ष खुदकुशी कर ली. मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद खराज का रहने वाला था. युवक का नाम मोहम्मद गुलाब बताया जा रहा है. 

शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक युवक मोहम्मद गुलाब की शादी 4 साल पहले दलसिंहसराय में हुई थी. शादी के बाद पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद ये मामला न्यायालय में चल रहा है. इसी मामले को लेकर मोहम्मद गुलाब गुरुवार को अपने सुसराल जा पहुंचा. जिसके बाद उसकी ससुराल पक्ष के साथ मारपीट हुई. इस मारपीट के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने मोहम्मद गुलाब को हिरासत में ले लिया.

प्रशासन पर उठे सवाल
युवक को सिरिस्ता कक्ष में रखा गया. जहां पर उसने देर रात को खुदकुशी कर ली. उसके बाद मौजूदा पुलिस अधिकारियों के द्वारा आनन फानन में अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस के वरीय अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं.

ये भी पढ़िये: Jharkhand jobs: झारखंड में यहां पर निकली वैकेंसी, 15000 तक मिलेगा वेतन, फटाफट करें अप्लाई

Trending news