शादी से खुश बेटे ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से मां की मौत, किसी ने नहीं दिया खून
Advertisement

शादी से खुश बेटे ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से मां की मौत, किसी ने नहीं दिया खून

Bihar Crime: भोजपुर जिले में लगातार हर्ष फायरिंग की घटना में दर्जनों लोगों के मौत के बाद भी लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

शादी से खुश बेटे ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से मां की मौत, किसी ने नहीं दिया खून

भोजपुर: Bihar Crime: भोजपुर जिले में लगातार हर्ष फायरिंग की घटना में दर्जनों लोगों के मौत के बाद भी लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. जहां एक तरफ पुलिस ने हर्ष फायरिंग को लेकर जिले में होने वाले हर मांगलिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना पर सख्ती बरतने का निर्देश जारी किया है. वही पुलिस का खिल्ली उड़ाते हुए जिले में लगातार मांगलिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग की घटना में कोई ना कोई रोजाना हताहत हो रहा है. ताजा मामला भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का है. जहां मंगलवार की रात बेटे के तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान मां को गोली लग गई. इलाज के दौरान पटना में मां की मौत हो गई.

मृत महिला की पहचान संदेश थाना क्षेत्र के डिहरी गांव निवासी स्व. कुंवर सिंह की 70 वर्षीय पत्नी तारामुनी कुंवर के रूप में की गई है. हर्ष फायरिंग के दौरान महिला के पेट में गोली लगी थी. गोली लगने के बाद महिला को स्थानिय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां घायल महिला के कोई खून देने के लिए तैयार नहीं था. वहीं, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे पटना के दीघा के पास से गिरफ्तार किया है.

भोजपुर के एसपी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बजरंगी कुमार ने हर्ष फायरिंग की थी. इस दौरान उसकी मां तारामुनी कुंवर को गोली लग गई. गोली लगने के बाद घर वाले पुलिस को काफी देर तक गुमराह करने की कोशिश करते रहे. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को लोगों ने बताया किकरंट का झटका लगा है. बाद में पुलिस ने जब अपने स्तर से पूरे मामले की जांच की तो तब हर्ष फायरिंग में गोली लगने की बात सामने आई.

ये भी पढ़ें- भागलपुर पुल हादसे पर बोले मंत्री जी, ऐसी घटनाएं कभी-कभार हो जाती है

Trending news