Bihar Police: हथियारों से यारी-पड़ गई भारी, पिस्तौल के साथ रील्स बनाने वाले को पुलिस ने जेल भेजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1977196

Bihar Police: हथियारों से यारी-पड़ गई भारी, पिस्तौल के साथ रील्स बनाने वाले को पुलिस ने जेल भेजा

Vaishali News: बनाए गए वीडियो में देखा जा रहा है कि आरोपी लुक्का अपने हाथ में बम का गोला लिए और पिस्तौल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा .है पुलिस ने फायरिंग किए जाने वाले हथियार को भी बरामद कर लिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali Police: बिहार में हथियारों का प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर रील बनाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन, हथियारों के साथ भौकाल दिखाने पर पुलिस सख्त हो गई है. वैशाली में हथियारों के साथ रील्स बनाकर सोशल साइट पर डालना युवकों को महंगा पड़ रहा है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर रही है. ताजा मामला शुक्रवार (24 नवंबर) का है. सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ रील्स बनाकर डालने वाले एक युवक क पुलिस ने गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया है. युवक पर अवैध हथियार रखने का आरोप है. 

आरोपी ने रील्स बनाने के लिए बम और अवैध पिस्तौल का इस्तेमाल किया था. उसने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए और हाथ में बम उछालते हुए रील्स बनाई थी, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर की थी. रील्स वायरल होने पर वो पुलिस की रडार में आ गया और अब सलाखों के पीछे पहुंच गया. बनाए गए वीडियो में देखा जा रहा है कि आरोपी लुक्का अपने हाथ में बम का गोला लिए और पिस्तौल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा .है पुलिस ने फायरिंग किए जाने वाले हथियार को भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढें- Muzaffarpur: 2 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने बताया कि हथियार के साथ रील्स बनाकर सोशल मीडिया में डालकर वह अपना भौकाल जमाना चाहता था. आरोपी ने कहा कि उसने सिर्फ वीडियो बनाने के लिए हथियारों का इस्तेमाल किया है. वहीं पुलिस का कहना है कि शख्स ने सिर्फ दहशत फैलाने के मकसद से यह वीडियो बनाया था. एसपी ने बताया कि सोशल साइट्स पर लाइक, व्यूज और शेयर के लिए हथियार के साथ वीडियो बनाकर वायरल करने वालों को पहले भी गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है. 

Trending news