Navratri: नवरात्रि के नाम पर चंदा न देने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2460038

Navratri: नवरात्रि के नाम पर चंदा न देने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Darbhanga Navratri Viral Video: दरभंगा में युवक ने चंदा नहीं दिया तो युवकों ने कर दी पिटाई. वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसके बाद अब तेजी से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सीसीटीवी के आधार पर युवक की पहचान कर रही है. 

 

Navratri: नवरात्रि के नाम पर चंदा न देने पर युवक की बेरहमी पिटाई, वीडियो वायरल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

दरभंगाः Darbhanga News: दुर्गा पूजा के नाम पर चंदा मांगने वाले लोगों की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद से द रभंगा पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए युवकों की खोज शुरू कर दिया है. ये मामला दरभंगा नगर थाना इलाके का है. 

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद में पीड़ित ने पूरे सबुत के साथ स्थानीय दरभंगा नगर थाना में अपनी लिखित शिकायत दर्ज कराई है. घटना की पुष्टि खुद दरभंगा के SDPO अमित कुमार ने भी की है और जबरन चंदा वसूलने को कानूनन गलत बताते हुए सभी आरोपी की पहचान कर कार्यवाही की बात भी मीडिया से की है. घटना दरभंगा के नगर थाना इलाके की है.

यह भी पढ़ें- AIDS: बिहार के इन जिलों में 3 हजार से अधिक लोग एड्स पॉजिटिव, ऐसे करें अपना बचाव

पीड़ित ने आरोप लगाया कि दरभंगा के हसन चौक दुर्गा पूजा समिति के कुछ युवक नगर थाना इलाके में चलने वाले एक निजी संस्था के दफ्तर में पहुंचे थे और दुर्गा पूजा के चंदा के नाम पर ग्यारह सौ रुपये की मांग कर रहे थे. चंदे की रकम ज्यादा होने के कारण वहां काम करने वाले दिव्यांशु ने चंदे की रकम को ज्यादा बताते हुए कुछ कम करने की बात कही. लेकिन युवकों ने बोला कि ग्यारह सौ रुपये ही चंदा देना होगा. जिसके बाद चंदा मांगने वाले युवकों न दिव्यांशु पर हमला बोल देता है और उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया. मारपीट के साथ दिव्यांशु को भद्दी और बहुत गंदी गालियां भी दी. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

इस मारपीट में दिव्यांशु को चोटें भी आई है. जिसके बाद उनका तत्काल इलाज DMCH में करवाया गया. अब पूरी घटना का CCTV वीडियो बड़ी तेजी से सोसल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है और लोग जबरन चंदा मांगने वाले लोगों की जमकर आलोचना भी कर रहे है.

इनपुट- मुकेश कुमार, दरभंगा 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news