भागलपुर में दूल्हा बदलकर पहुंची बारात, विवाद में दुल्हन के भाई को मारी गोली
Advertisement

भागलपुर में दूल्हा बदलकर पहुंची बारात, विवाद में दुल्हन के भाई को मारी गोली

Bihar Crime: भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा ओपी क्षेत्र के सहोरी में देर रात शादी समारोह में दूल्हा बदलने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की वर वधु पक्ष के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. इस दौरान गोली लगने से दुल्हन के भाई राजू यादव की मौत हो गई.

भागलपुर में दूल्हा बदलकर पहुंची बारात, विवाद में दुल्हन के भाई को मारी गोली

भागलपुर:Bihar Crime: भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा ओपी क्षेत्र के सहोरी में देर रात शादी समारोह में दूल्हा बदलने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की वर वधु पक्ष के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. इस दौरान गोली लगने से दुल्हन के भाई राजू यादव की मौत हो गई. वहीं मारपीट में कारेलाल यादव व मिथुन कुमार घायल हो गया. इस मारपीट में वर पक्ष से भी पांच लोग घायल है. दो घायलों को अनुमण्डल अस्पताल व 5 को रंगरा पीएचसी में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

शादी से इनकार
बताया जा रहा है कि सहोरा गांव के कैलाश यादव की बेटी अंजली कुमारी की शादी मंगलवार रात को होनी थी. खगड़िया के पसराहा से बारात आयी थी. लड़की वालों ने लड़का देखते ही लड़के को बदल लेने का आरोप लगाते हुए शादी से इनकार कर दिया. लड़की वालों के माना कर देने के बाद बाराती पक्ष के लोगों ने कुछ ग्रामीण पक्ष के लोगों को समर्थन में लेकर लड़की के पिता पर दूसरे लड़के से शादी करने का दबाव बनाने लगे. इधर कैलाश यादव के भतीजे शादी नहीं होने देने के पक्ष में थे. इसी क्रम में दो बारात पक्ष के समर्थकों और कैलाश यादव के भतीजों के बीच विवाद शुरू हो गया जो मारपीट में बदल गया. 

ये भी पढ़ें- Naxal: बूढ़ा पहाड़ तक नक्सलियों का सफाया, पारसनाथ की तलहटी में भी अब शांति

दुल्हन के भाई को मारी गोली 
मृतक के परिजनों का कहना है कि बारात पक्ष के लोगो ने जबरदस्त गोली बारी शुरू कर दी. जिसमें राजू यादव को दो गोली लग गयी और उसकी मौके पर मौत हो गयी.हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. बरात पक्ष के समर्थकों ने कैलाश यादव के भतीजों को पहले लाठी डंडे से पीटा फिर गोलीबारी की. विवाद बढ़ता देख बराती बंदेहरा लौट गये. मृतक राजू शादीशुदा था. महज सात आठ महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. 
इनपुट- अश्वनी कुमार

Trending news