Bihar Crime: बेगूसराय में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार 3 अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2087695

Bihar Crime: बेगूसराय में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार 3 अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को घर के पास ही गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी मोहल्ले की बताई जा रही है.

Bihar Crime: बेगूसराय में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार 3 अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को घर के पास ही गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी मोहल्ले की बताई जा रही है. घायल अमित कुमार को गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

वहीं घायल प्रॉपर्टी डीलर की पहचान बाघी निवासी अमित कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अमित कुमार बुधवार की दोपहर अपने घर के बाहर खड़ा था. तभी मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे. पहले अपराधियों ने अमित कुमार के साथ हाथापाई की, फिर एक ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. जिसमें चार गोली अमित कुमार को लग गई है. 

घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में बताया कि रामचंद्र साह के 27 वर्षीय पुत्र अमित कुमार जमीन का कारोबार करते हैं. वह शांति साह चौक के समीप अपने घर से बाहर खड़े थे. तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारी है. अमित जमीन का कारोबार करता था और इस प्रतिद्वंदिता में उसे गोली मारी गई है. 

फिलहाल दिन दहाड़े हुई इस घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अमित कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गए हैं. सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी निवासी अमित कुमार जमीन के कारोबार से जुड़े हुए थे. 

सूचना मिली घर के बाहर दो अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारी गई है. उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में लाया गया है. डॉक्टर द्वारा इलाज कराया जा रहा है. इस मामले में कुछ लोगों के संदिग्ध लोगों के नाम मिले हैं. जांच चल रही है, जल्दी मामले का खुलासा हो जाएगा. अभी गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है.

इनपुट- राजीव कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Political Crisis: 10 फरवरी को बहुमत साबित करेंगे नीतीश कुमार, तेजस्वी को खुला चैलेंज!

Trending news